Latest News
Home मनोरंजनफिल्म तमिल स्टार विजय के “मास्टर” फिल्म ने तोड़ दिया बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

तमिल स्टार विजय के “मास्टर” फिल्म ने तोड़ दिया बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

by Khabartakmedia

तमिल सुपरस्टार थालापती विजय के नए फिल्म ने बाहुबली 2 का एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हाल ही में विजय की धाकड़ एक्शन फिल्म मास्टर रिलीज हुई थी। जिसने कुछ ही दिनों के भीतर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। मास्टर फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। जिसके बदौलत मास्टर ने प्रभाष की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 का तीन साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है।

मास्टर ने तमिलनाडु में सबसे अधिक थिएट्रिकल शेयर हासिल किया है। बाहुबली 2 का तमिलनाडु में यह शेयर 78 करोड़ का था। जिसे अब मास्टर ने पार कर लिया है। मास्टर ने 80 करोड़ का थिएट्रिकल शेयर पूरा कर दिया है। जबकि यह फिल्म कोविड-19 के कारण कई पाबंदियों के बीच रिलीज की गई थी। जब मास्टर बड़े पर्दे पर आई थी तब सिनेमा घर अपने आधे क्षमता के साथ ही खोले जा रहे थे। यानी कि थियेटर में सिर्फ पचास फीसदी दर्शकों के आने की ही अनुमति थी।

ओटीटी पर रिलीज हुई मास्टर:

थालापती विजय और विजय सेतुपति की यह फिल्म पिछले साल ही आने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इसे रोक दिया गया। एक बार जब स्थिति सुधारने लगी और थियेटर को खोलने की इजाजत मिली तब इसे रिलीज करने की बात शुरू हुई। लेकिन फिर फिल्म को एक और परेशानी झेलनी पड़ी। मास्टर फिल्म के कुछ दृश्य लीक हो गए थे। जिससे फिल्म के बनाने वालों के लिए काफी समस्या हुई। हालांकि किसी भी तरह ये सब ठीक हुआ। फिर इस साल 13 जनवरी को बड़े पर्दे पर आई “मास्टर”। अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि इस फिल्म ने अब तक ढाई सौ करोड़ का कारोबार भी कर लिया है। इसी के साथ मास्टर विजय की चौथी फिल्म बन गई है जिसने 200 करोड़ की कमाई की हो। मास्टर फिल्म का कुल बजट 135 करोड़ है। फिल्म में विजय, विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रीया जेरेमिया और गौरी जी. किशन हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कंगराज ने किया है।

Related Articles

Leave a Comment