Latest News
Home ताजा खबर कानपुर: राष्ट्रपति के कार्यक्रम से बाधित हुई ट्रैफिक, जाम में फंस तड़पकर मर गई महिला

कानपुर: राष्ट्रपति के कार्यक्रम से बाधित हुई ट्रैफिक, जाम में फंस तड़पकर मर गई महिला

by
कानपुर: राष्ट्रपति के कार्यक्रम से बाधित हुई ट्रैफिक, जाम में फंस तड़पकर मर गई महिला

Kanpur. उत्तर प्रदेश के कानपुर में 50 वर्षीय वंदना मिश्रा की मृत्यु हो गई। वंदना मिश्रा की सांसे उस वक्त चली गईं जब वो एम्बुलेंस में अस्पताल जाने के लिए तड़प रही थीं। लेकिन एक VIP कार्यक्रम के चलते उनके एम्बुलेंस को जाने नहीं दिया गया। शुक्रवार को भारत के राष्ट्रपति कानपुर आए। उनके आगमन के चलते गोविंदपुरी पुल पर आवाजाही रोक दी गई। तकरीबन एक घंटे तक ट्रैफिक जाम लगी रही। इसी ट्रैफिक में वंदना मिश्रा की एम्बुलेंस भी फंसी थी।

परिजनों ने मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों से खूब मिन्नतें की। लेकिन वंदना मिश्रा की एम्बुलेंस को अस्पताल नहीं जाने दिया गया। लगभग एक घंटे तक सड़क पर एम्बुलेंस खड़ी रही। वंदना मिश्रा तड़पती रहीं। घंटे भर बाद जब रास्ता खुला तो एम्बुलेंस अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने वंदना मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि यदि उन्हें थोड़ी देर पहले लाया गया होता तो उनके बचने की उम्मीद थी।

वंदना मिश्रा Indian Industries Association के कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्षा थीं। वो लंबे समय तक भारतीय महिला उद्यमी परिषद की महामंत्री भी रही थीं।

जानकारी के मुताबिक वंदना मिश्रा लगभग डेढ़ महीने पहले कोरोना संक्रमित हो गई थीं। हालांकि उसके बाद वो कोरोना से ठीक हो गईं। लेकिन कोविड के बाद की समस्याओं से रही थीं। गत शुक्रवार की सुबह वो अपने पति शरद मिश्रा के साथ शहर के एक अस्पताल में गईं। जांच होने के बाद दोपहर तक वे अस्पताल से लौट आए। लेकिन शाम होते होते वंदना मिश्रा की तबियत बिगड़ने लगी। तो एक बार फिर वो अस्पताल को निकले। लेकिन गोविंदपुरी पुल पर VIP Culture उनका दुश्मन बने इंतजार कर रहा था।

कमिश्नर ने मांगी माफी:

कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने वंदना मिश्रा के परिजनों से माफी मांगी है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस भविष्य के लिए इससे सबक लेगी।

इस घटना की खबर राष्ट्रपति के कानों तक भी पहुंची। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी को को बुलाकर पूरी जानकारी ली। साथ इस घटना पर शोक जताया।

शनिवार को वंदना मिश्रा के अंत्येष्टि संस्कार में पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी दोनों पहुंचे।

Related Articles

Leave a Comment