Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी बरेका में टीकाकरण अभियान तेज, जानें कितने लोगों को लगी अब तक कोविड वैक्सीन!

बरेका में टीकाकरण अभियान तेज, जानें कितने लोगों को लगी अब तक कोविड वैक्सीन!

by Khabartakmedia

बरेका में हर रोज बड़ी संख्या लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। सोमवार को 396 लोगों को कोविड की टीका लगाई गई। 18 से 45 साल तक के उम्र के लोग टीकाकरण के अपना पंजीकरण करा रहे हैं। पंजीकरण आरोग्य सेतु एप्प या cowin.gov.in वेबसाइट के जरिए हो रही है। जिसके बाद बरेका में अपना स्लॉट बुक कराया जा रहा है। फिर निर्धारित तारीख पर अपने किसी पहचान पत्र के साथ बरेका टीकाकरण केंद्र आ रहे हैं।

बरेका महाप्रबंधक अंजली गोयल के नेतृत्व में टीकाकरण का काम चल रहा है। अंजली गोयल लगातार टीकाकरण और जागरूकता अभियान की समीक्षा भी कर रही हैं। बरेका की ओर से टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। लोगों से अधिक से अधिक संख्या में कोरोना टीका लगवाने की अपील की जा रही है।

बता दें कि बरेका में अब तक 12,919 लाभार्थियों को टीके की पहली खुराक दी जा चुकी है। जबकि 5840 लोगों को टीके की दोनों खुराक लगाई जा चुकी है।

जन संपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने रेल कर्मचारियों से एक अपील की है। “जिनकी उम्र 18 वर्ष से अधिक 45 वर्ष से कम या 45 वर्ष से अधिक है, वे लोग इस टीकाकरण अभियान में हिस्सा लें। टीकाकरण के बाद भी मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग करते रहना है। साथ ही शारीरिक दूरी के नियम का पालन भी करना है।”

Related Articles

Leave a Comment