Latest News
Home कोरोना वायरस सुकून: वाराणसी में मिले 50 से कम नए कोरोना मरीज, नहीं हुई एक भी मौत!

सुकून: वाराणसी में मिले 50 से कम नए कोरोना मरीज, नहीं हुई एक भी मौत!

by Khabartakmedia
corona virus

Varanasi Corona Virus Update. कोरोना संक्रमण के मामले में वाराणसी की स्थिति हर दिन सुधर रही है। दिन ब दिन जिले में संक्रमण का असर कम होता जा रहा है। कोरोना के नए मरीज अब नाम मात्र के ही मिल रहे हैं। नए संक्रमितों की संख्या कुछ दिन पहले ही सौ से नीचे आई थी। लेकिन अब ये पचास से भी कम होने लगी है। यानी छिटपुट मामले ही सामने आ रहे हैं। सबसे राहत की खबर मृत्यु से जुड़ी है। वाराणसी में कोरोना के चलते हो रही मौतों पर लगाम लग गया है।

उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से राज्यभर के जिलों की कोरोना रिपोर्ट जारी की गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से मिली यह रिपोर्ट वाराणसी को काफी सुकून देने वाली है। वाराणसी जिले में पिछले चौबीस घंटे में 36 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। सिर्फ 36 नए कोरोना मरीज। जबकि इस दौरान पूरे जिले में एक भी मौत नहीं हुई है। पिछले चौबीस घंटे में किसी भी व्यक्ति की मृत्यु इस वायरस के कारण नहीं हुई है।

बता दें कि पिछले चौबीस के दौरान 164 लोगों को ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या 1458 हो चुकी है। वाराणसी में अब तक कोविड ने 951 जिंदगियां छीनी है। याद रहे कि 951 लोगों की मृत्यु सरकारी कागजों में दर्ज हुई हैं।

पूरे यूपी का हाल:

पूरे उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट देखी जा रही है। जाहिर है महामारी की दूसरी लहर थमने लगी है। प्रदेश भर में पिछले चौबीस घंटे में 1258 नए कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि इस दौरान 180 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। राज्य में अब सक्रिय मामलों की संख्या 25,546 हो चुकी है। पिछले एक दिन में उत्तर प्रदेश में 4260 लोगों ने इस वायरस को मात भी दिया है।

Related Articles

Leave a Comment