Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एनडी तिवारी के घर आएंगे अजय कुमार लल्लू, हुई थी हत्या!

जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव एनडी तिवारी के घर आएंगे अजय कुमार लल्लू, हुई थी हत्या!

by Khabartakmedia

मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू वाराणसी आएंगे। अजय कुमार लल्लू वाराणसी में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव नारायण दत्त तिवारी के घर जाएंगे। बता दें कि अखरी निवासी एनडी तिवारी की रविवार की रात को हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद अजय कुमार लल्लू उनके परिवार से मिलने यहां आ रहे हैं। कल सुबह 11 बजे वह एनडी तिवारी के घर पहुंचेंगे। उसके बाद दोपहर 2 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस भी करेंगे।

क्या है पूरा मामला:

नारायण दत्त तिवारी (फ़ाइल फोटो)

रविवार की रात एनडी तिवारी की हत्या रंजिश की वजह से कर दी गई थी। शुल टंकेश्वर इलाके में हैप्पी मॉडल स्कूल के सामने इस वारदात को अंजाम दिया गया था। बताया जा रहा है कि एक गाड़ी से कुछ लोग आए और ताबड़तोड़ पांच गोलियां एनडी तिवारी के ऊपर झोंक दिया। आननफानन में उन्हें लंका के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। हालांकि इससे पहले ही वह अपनी जान गंवा चुके थे। ट्रॉमा सेंटर में पोस्टमार्टम हुआ और शव उनके घर भेज दिया गया।

एनडी तिवारी जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव थे। इससे पहले वे दैनिक जागरण से जुड़े हुए क्षेत्रीय पत्रकार थे। हालांकि इसके साथ ही वह प्रॉपर्टी डीलर का काम भी करते थे। उनके गांव के लोग बताते हैं कि एनडी तिवारी और कुछ अन्य लोगों के बीच इसी वजह से रंजिश थी। जिसका खामियाजा उन्हें अपनी जान से हाथ धोकर भुगतना पड़ा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Related Articles

Leave a Comment