Latest News
Home सोशल मीडिया 10 लाख से ज्यादा लोगों ने योगी आदित्यनाथ को कहा Happy Birthday, मनाई गई खास दिवस!

10 लाख से ज्यादा लोगों ने योगी आदित्यनाथ को कहा Happy Birthday, मनाई गई खास दिवस!

by Khabartakmedia
UP CM YOGI ADITYANTH BIRTHDAY

Yogi Adityanath Birthday. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शनिवार यानी आज जन्मदिवस है। आज योगी आदित्यनाथ 49 वर्षीय हो गए। इस मौके पर उनके समर्थकों और चाहने वालों ने उन्हें इस मौके पर भर भरकर बधाई दी। सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। जबकि बहुत से लोग इस मौके पर पूजा हवन भी कर रहे हैं।

ट्विटर (Twitter) पर उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन दो तरह से मना है। एक तो वो लोग जिन्होंने मुख्यमंत्री को सीधे सीधे जन्मदिन की बधाई दी। उनकी तवीरें ट्वीट की गई। किसी ने देश का सबसे बेहतर मुख्यमंत्री बताया। तो किसी ने हिंदू हृदय सम्राट। योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे काढ़े गए। ऐसे लोगों ने #YogiAdityanath चलाया। इस हैशटैग के साथ हजारों लोगों ने ट्वीट किया। हालांकि ट्रेंडिंग लिस्ट में ये हैशटैग बहुत ऊपर नहीं आ सका।

यूपी बेरोजगार दिवस:

बधाई देने वालों का दूसरा गुट बेहद रचनात्मक दिखा। इस टोली ने अलग अलग तरह के मीम शेयर किए। समाचार पत्रों में छपी खबरों के तस्वीर साझा किए। साथ ही इन लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस को एक नया नाम दिया। जैसे किसी महापुरुष के जन्मदिन को किसी दूसरे नाम से मनाया जाता है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का जन्मदिन मना “यूपी बेरोजगार दिवस के” नाम से।

ट्विटर पर आज पूरे दिन #यूपी_बेरोजगार_दिवस ट्रेंड करता रहा। इस हैशटैग के साथ करीब लाखों लोगों ने ट्वीट किया। शाम होते होते इस हैशटैग पर ट्वीट करने वालों की संख्या 10 लाख से भी अधिक हो गई। यानी 1M से अधिक ट्वीट। देश छोड़िए, इस हैशटैग को लोगों ने पूरे विश्व में ट्रेंड कराया। जिसे ट्विटर की भाषा में Global Trend कहा जाता है।

पुलिस भर्ती से लेकर शिक्षक भर्ती तक के छात्रों ने मिलकर यूपी बेरोजगार दिवस मनाया। इसमें लैब टेक्नीशियन भर्ती का इंतजार कर रहे युवा भी शामिल रहे।

ट्वीट पर अजीत सरोज ने लैब टेक्नीशियन के खाली पदों को भरने की अपील की। उन्होंने लैब टेक्नीशियन के वेतन की विसंगतियों को दूर करने के लिए भी गुहार लगाई।

रिंकू सेहरा नाम के एक युवक ने बीपीएड की भर्ती को लेकर ट्वीट किया। रिंकू ने सीएम योगी से अपील की है कि 32,022 बीपीएड भर्ती की प्रक्रिया पूरी की जाए। उन्होंने नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग की। बीपीएड भर्ती को लेकर सैकड़ों ट्वीट देखने को मिले हैं।

गन्ना पर्यवेक्षक की नियुक्ति के लिए भी ट्वीट किए गए हैं। एक पोस्टर ट्वीट करते हुए एक विश्वा प्रकाश ने लिखा है कि गन्ना पर्यवेक्षक 2016 नियुक्ति पत्र दो। इस तरह के भी सैकड़ों ट्वीट किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Comment