Latest News
Home प्रादेशिक खबरेंउत्तर प्रदेश Uttar Pradesh: पत्रकार पर ताकत दिखाने वाले CDO दिव्यांशु पटेल ने मांगी माफी, खिलाई मिठाई

Uttar Pradesh: पत्रकार पर ताकत दिखाने वाले CDO दिव्यांशु पटेल ने मांगी माफी, खिलाई मिठाई

by
पत्रकार कृष्णा तिवारी को मिठाई खिलाते CDO दिव्यांशु पटेल

त्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव खत्म हो गए। 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख के चुनावी नतीजों के साथ ही यह हाई वोल्टेज चुनाव समाप्त हुआ। चुनाव के दौरान प्रदेश के कई जिलों में भारी हिंसा का माहौल रहा। मारपीट हुआ। लाठी डंडे चले। कई जगह गोली और बम भी चल गए। शाम होते-होते पूरा माहौल खून से लतपथ था। खबरों में सिर्फ हिंसा की घटनाएं थीं।

राजनीति दलों के कार्यकर्ता, पुलिस, अफसर, पत्रकार हर कोई पीटा गया। कहीं एक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कूट दिया। तो कहीं सत्ता के नशे में चूर भाजपा कार्यकर्ता पुलिस पर ही बरस पड़े। कुछ वीडियो ऐसे भी सामने आए जिसमें पुलिस के आला अधिकारियों ने पत्रकारों पर ही जोर आजमाइश कर दी।

इस बीच उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक वीडियो सामने आई। जिसमें उन्नाव के CDO दिव्यांशु पटेल (Divyanshu Patel) एक पत्रकार कृष्णा तिवारी को पीटते देखे गए। उन्नाव में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की रिपोर्टिंग कर रहे एक टीवी चैनल के पत्रकार को दिव्यांशु पटेल ने दौड़ा दौड़ाकर पीट दिया।

CDO दिव्यांशु पटेल को मिठाई खिलाते पत्रकार कृष्णा तिवारी

CDO पर लटकी कार्रवाई की तलवार:

वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर पसरने लगा। बहुत तेजी से वीडियो वायरल हुआ। साथ ही दिव्यांशु पटेल की आलोचना भी होने लगी। एक पत्रकार को उसकी रिपोर्टिंग की वजह से पीटने के लिए उन पर कार्रवाई की मांग होने लगी। राज्य सरकार ने इसी दबाव में उन्नाव के जिलाधिकारी से इस मामले में रिपोर्ट तलब की।

लेकिन कार्रवाई होने से पहले ही आज दिव्यांशु पटेल ने पत्रकार कृष्णा तिवारी से माफी मांग ली है। उन्होंने कृष्णा तिवारी को मिठाई खिलाकर माफी मांगी। कृष्ण तिवारी भी मान गए। उन्होंने भी CDO दिव्यांशु पटेल को मिठाई खिलाकर सुलह कर लिया। अब यह मामला रफादफा हो गया है।

क्या था मामला:

10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख के लिए मतदान हो रहा था। इस दौरान उन्नाव में एक जगह कृष्णा तिवारी रिपोर्टिंग कर रहे थे। कृष्णा तिवारी INDIA NEWS टीवी चैनल के पत्रकार हैं। कृष्णा तिवारी का कहना है कि वो जिस जगह रिपोर्टिंग कर रहे थे, वहां BDC सदस्य को अगवा किया जा रहा था। ताकि उसे वोट देने से रोका जा सके। इस अपहरण में CDO दिव्यांशु पटेल मदद कर रहे थे।

कृष्णा तिवारी ने इस वारदात का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यही देखकर दिव्यांशु पटेल भड़क गए। फिर क्या था? उन्होंने पत्रकार को दौड़ा दिया। उसे पीटा और उसका फोन भी तोड़ दिया। यह सब सिर्फ इसलिए कि एक पत्रकार सच्चाई को अपने कैमरे में कैद कर रहा था। जो कि अफसर की करतूत को सामने ला देती।

बहरहाल सोशल मीडिया पर दिव्यांशु पटेल को लेकर कटे बवाल ने उनका तेवर ढीला कर दिया है। उन्होंने पत्रकार कृष्णा तिवारी से मिठाई खिलाकर माफी मांग ली है।

Related Articles

Leave a Comment