Latest News
Home खेल सुरेश रैना कमेंट्री में बोले, “मैं भी ब्राह्मण हूं “, सोशल मीडिया पर शुरू हुआ तांडव

सुरेश रैना कमेंट्री में बोले, “मैं भी ब्राह्मण हूं “, सोशल मीडिया पर शुरू हुआ तांडव

by Khabartakmedia
Suresh Raina

Suresh Raina Controversy. सुरेश रैना गुरुवार को सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर सुरेश रैना को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सुरेश रैना को लेकर सोशल मीडिया दो धड़ों में बांट गया है। एक धड़ा सुरेश रैना को ट्रोल कर रहा है। उनकी मजम्मत कर रहा है। जबकि दूसरा धड़ा उनके साथ खड़ा है। मामला ये है कि एक स्पोर्ट्स चैनल पर क्रिकेट कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना ने एक बयान दिया है। इसी बयान को लेकर सारा विवाद पैदा हुआ है।

सुरेश रैना से दूसरे कमेंटेटर्स ने उनके और चेन्नई के रिश्ते पर सवाल पूछा था। इसी सवाल के जवाब में सुरेश रैना ने कहा कि “मैं सोचता हूं कि मैं भी एक ब्राह्मण हूं। मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं, मुझे यहां की संस्कृति से प्यार है। मुझे अपने टीम के साथियों से प्यार है। मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बालाजी के साथ खेल चुका हूं। CSK में हमारे पास अच्छा एडमिनिस्ट्रेशन है और यहां हमें खुद को तलाशने को मौका मिलता है। मैं वहां की संस्कृति को पसंद करता हूं और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं CSK हिस्सा हूं।”

बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) की कमेंट्री के दौरान ही एक कमेंटेटर ने सुरेश रैना से उनके और चेन्नई के रिश्ते पर सवाल किया था।

सुरेश रैना के इस पूरे बयान की पहली लाइन ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर रही हैं। राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल पर “मैं भी एक ब्राह्मण हूं” कहना उनके लिए समस्या बन गई है। लोगों ने रैना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उनसे माफी मांगने की बात कही जा रही है।

तो दूसरी ओर भारी संख्या में लोग सुरेश रैना के समर्थन में खड़े हैं। कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल पर अपनी जाति बताने में कोई दिक्कत नहीं है। रैना के समर्थन में ट्विटर पर #मैं_भी_ब्राह्मण_हूं का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

Related Articles

Leave a Comment