Latest News
Home Uncategorizedसीमा विवाद सुब्रमण्यम स्वामी की बात पीएम मोदी को बहुत चुभेगी, स्वामी ने ऐसा क्या कहा?

सुब्रमण्यम स्वामी की बात पीएम मोदी को बहुत चुभेगी, स्वामी ने ऐसा क्या कहा?

by Khabartakmedia

राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी कब किसके खिलाफ क्या बोल जाएंगे ये उन्हें खुद नहीं पता होता है। कई मौकों पर वे भाजपा नेताओं और खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक को लपेट देते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने गत मंगलवार को एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर भाजपा ही परेशान हो जाएगी। ये ट्वीट नरेंद्र मोदी के लिए भी किसी कांटे से कम नहीं है। तो अब सवाल ये है कि आखिर स्वामी ने ऐसा क्या लिख दिया। दरअसल आजकल भारत में कोरोना की वैक्सीन को लेकर खूब बखेड़ा बना हुआ है। इस वैक्सीन के चक्कर में भारत में कई बड़ी खबरें औंधे मुंह गिरी हुई हैं। जैसे चीन सीमा विवाद और भारत की सो रही अर्थव्यवस्था। इन दो बड़ी खबरों को मीडिया और आम लोगों के बीच जगह ही नहीं मिल रही है लेकिन दोनों मुद्दे अभी भी भारत के लिए चिंता का सबब बने हुए हैं।
इसी बात को चेताते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है कि “In all this excitements of Vaccine don’t forget the economy collapsing and China gobbling up at least 4000 sq kms in Ladakh.” मतलब कि वैक्सीन की तमाम उत्तेजनाओं के बीच यह ना भूलें कि अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है और चीन लद्दाख में कम से कम 4000 वर्ग किलोमीटर भारतीय जमीन पर कब्जा किए हुए है।

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हर रोज किए जा रहे उस दावे की पोलपट्टी खोलता हैं जिसमें पीएम भारतीय अर्थव्यवस्था को तेजी से आगे बढ़ता हुआ बताते हैं। यह ट्वीट सरकार के उस दावे की सच्चाई भी बताता है जिसमें कहा जाता है कि चीन भारत की जमीन में नहीं घुसा है। यह ट्वीट इसलिए ज्यादा ध्यान खींचता है क्योंकि यह खुद एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने लिखा है। खैर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह वाली भाजपा अपनी ही पार्टी के ऐसे नेताओं को अक्सर नजरंदाज करती है। यह ट्वीट किसी विपक्षी नेता की होती तो इसे राजनीतिक बयानबाजी कहकर टाला जा सकता था लेकिन!

Related Articles

Leave a Comment