Latest News
Home ताजा खबर सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, क्वारंटीन होते हुए कमाल की बात बोल गए!

सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, क्वारंटीन होते हुए कमाल की बात बोल गए!

by Khabartakmedia

Sonu Sood Covid-19 report positive. फिल्म अभिनेता और वास्तविक जिंदगी के नायक सोनू सूद भी कोविड-19 की जद में आ गए हैं। सोनू सूद ने कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण देखने के बाद जांच कराया था। कोविड-19 की उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। सोनू सूद अब होम क्वारंटीन में हैं।

सोनू सूद ने अपने कोविड संक्रमित होने की बात ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि “नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं है। उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ.. मैं हमेशा आपके साथ हूं।”

गौरतलब है कि पिछले साल तालाबंदी के बाद से ही सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं। उनसे मदद मांगने वाले हर तरह के लोग हैं। हर तरह की परेशानियां हैं। चाहे मजदूरों को उनके घर भेजना हो या कोई जरूरी जीवन से जुड़ी चीज उनके घर भेजना हो। इस दौर में भी सोनू सूद लगातार इस काम में सक्रिय रहे हैं। अब सोनू सूद कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। लेकिन वो इसे भी एक मौके की तरह इस्तेमाल करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Comment