Latest News
Home न्यायालय 5G Testing के खिलाफ सुनवाई के बीच अदालत में किसने गाया जूही चावला की फिल्म का गाना?

5G Testing के खिलाफ सुनवाई के बीच अदालत में किसने गाया जूही चावला की फिल्म का गाना?

by Khabartakmedia
juhi chawla

5G Testing Hearing in Delhi High court. दिल्ली उच्च न्यायालय में बुधवार को अजब गजब कहानी घटित हो गई। अदालत में पूरी गंभीरता से 5G टेस्टिंग के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई चल रही थी। याचिका फिल्म अभिनेत्री और पर्यावरण कार्यकर्ता जूही चावला ने दाखिल की है। सुनवाई के दौरान कोई शख्स जूही चावला के फिल्म का गाना गुनगुनाने लगा। जज साहब ने मना किया। वो शख्स चुप हो गया। थोड़ी देर बाद वो फिर जूही चावला के फिल्म का गाना गाने लगा।

इस अज्ञात व्यक्ति का यह फिल्मी अंदाज जज साहब को ठीक नहीं लगा। उन्होंने शख्स के जूही चावला के प्रति प्रेम को नजरंदाज कर दिया। गानों में जज साहब को कोई रुचि नहीं थी। क्योंकि वो एक गंभीर मसले पर सुनवाई कर रहे थे। इसलिए न्यायाधीश ने कड़ा रुख अख्तियार किया। कई बार मना करने के बावजूद उस शख्स ने गाना गुनगुनाना बंद नहीं किया। मामले की सुनवाई कर रहे जस्टिस मिधा ने कोर्ट मास्टर को आदेश दिया कि गाना गाने वाले व्यक्ति की पहचान की जाए और उसे मानहानि का नोटिस भेजा जाए।

जूही चावला के फिल्म का गाना इस शख्स के लिए महंगा पड़ गया है।

जूही चावला की याचिका पर सुनवाई:

देश में 5G टेस्टिंग के खिलाफ जूही चावला ने दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। जूही चावला ने सोमवार को अदालत में एक याचिका दाखिल की थी। लाइव लॉ वेबसाइट के मुताबिक जूही चावला की ओर से अदालत में 5000 पन्नों का एक दीवानी मुकदमा दायर किया गया है। जूही चावला के साथ कुल 33 पक्ष प्रतिवादी बने हैं।

जूही चावला के इस याचिका में कहा गया है कि 5G टेस्टिंग से निकलने वाले विकिरण से भयानक नुक़सान होगा। कहा गया है कि इंसानों से लेकर पेड़-पौधों तक पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

दिल्ली उच्च न्यायालय में आज इसी मामले की सुनवाई हो रही है। जस्टिस मिधा की बेंच इस याचिका पर सुनवाई कर रही है। जूही चावला का पक्ष वकील दीपक खोसला रख रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment