Latest News
Home अपराध उद्धव ठाकरे की आलोचना पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को स्याही से नहलाया

उद्धव ठाकरे की आलोचना पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को स्याही से नहलाया

by Khabartakmedia

महाराष्ट्र के सोलापुर में रविवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को स्याही से नहला दिया। मनचढ़े कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को साड़ी भी पहनानी चाही। यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है।

दावा किया जा रहा है कि भाजपा नेता ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी। इसी बात को लेकर कथित तौर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और स्याही से नहला दिया। ये लोग यहां नहीं रुके। भाजपा के नेता को बाजार में घुमाया और फिर साड़ी पहनाने के लिए जबरदस्ती भी की। इस दौरान उनके साथ धक्का मुक्की भी की गई।

गौरतलब है कि शिवसेना महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी है। जहां मुख्यमंत्री की कुर्सी पर शिवसेना के सबसे बड़े नेता उद्धव ठाकरे बैठे हुए हैं। यह पहली बार नहीं है जब उद्धव ठाकरे की आलोचना पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ऐसा गलिजपन किया हो। कुछ ही महीने पहले एक पूर्व सैनिक ने उद्धव ठाकरे की कार्टून सोशल मीडिया पर साझा की थी। जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें बुरी तरह से पीटा था।

शिवसेना अपने जन्म से ही ख़तरनाक तरीके से आक्रामक रही है। आज भी उसका वही रवैया जारी है। ऐसे में सवाल है कि क्या महाराष्ट्र में सरकार की आलोचना नहीं की जा सकती? अब देखना होगा कि क्या महाराष्ट्र पुलिस सत्ताधारी दल के इन गुंडों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। हालांकि बड़ा सवाल ये है कि कार्रवाई होगी भी या नहीं!

Related Articles

Leave a Comment