Latest News
Home चुनावी हलचल दूसरे चरण में भी खूब हुआ मतदान, पप्पू यादव ने ममता बनर्जी को दी जीत की अग्रिम बधाई!

दूसरे चरण में भी खूब हुआ मतदान, पप्पू यादव ने ममता बनर्जी को दी जीत की अग्रिम बधाई!

by Khabartakmedia

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का सबसे लहकदार दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को संपन्न हुआ। दूसरे चरण में ही इस बार की सबसे तीखी लड़ाई वाली विधानसभा सीट नंदीग्राम थी। नंदीग्राम में भी मतदान पूरा हो गया है। नंदीग्राम पूरे देश की निगाह पर है और पश्चिम बंगाल चुनाव की सबसे करारी टक्कर वाली सीट मानी जा रही है। इसी सीट से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और टीएमसी से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं। शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम से ही विधायक हैं। उन्हें टीएमसी में ममता बनर्जी का सिपहसालार माना जाता था।

निर्वाचन आयोग के अनुसार पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में कुल 80.43 फीसदी मतदान हुआ है। तमाम हिंसा की घटनाओं और प्रपंचों के बावजूद लोग अपने घरों से निकलकर बड़ी तादाद में वोट देने के लिए जा रहे हैं। बता दें कि वोटिंग के बाद ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी दोनों ने ही अपने जीत के दावे किए हैं।

एक तरफ ममता बनर्जी ने कहा है कि “नंदीग्राम में 90 प्रतिशत वोट टीएमसी को मिल रहे हैं। नंदीग्राम को लेकर चिंतित नहीं हूं। लोकतंत्र को लेकर चिंतित हूं। मां, माटी और मानुष के आशीर्वाद से नंदीग्राम जीत रही हूं।” उन्होंने इसके साथ ही चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि “चुनाव आयोग बीजेपी के उम्मीदवार का सहयोग कर रहा है।” दूसरी ओर शुभेंदु अधिकारी भी अपना वोट डालने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान वो आत्मविश्वास से भरे हुए दिखे। साथ ही यह दावा किया कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी बुरी तरह हारने वाली हैं।

पप्पू यादव ने किया ट्वीट:

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने नंदीग्राम की संग्राम पर ट्वीट किया है। पप्पू यादव ने ममता बनर्जी को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए शुभेंदु अधिकारी के हारने की बात कही है। पप्पू यादव ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि “नंदीग्राम में 355 बूथ में 129 पर बूथ एजेंट नहीं दे पाई बीजेपी! ममता दीदी को नन्दीग्राम से विराट जीत की अग्रिम बधाई! प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और उनके मीर जाफर शुभेंदु के मुंह पर कालिख पुतना तय है।”

Related Articles

Leave a Comment