Latest News
Home ताजा खबर वाराणसी में सुभासपा ने एसीएम को सौंपा ज्ञापन, कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग

वाराणसी में सुभासपा ने एसीएम को सौंपा ज्ञापन, कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग

by Khabartakmedia

शनिवार को वाराणसी में सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कृषि कानूनों के विरोध में ज्ञापन दिया। सुभासपा कार्यकर्ताओं ने एसीएम चतुर्थ को अपना ज्ञापन सौंपा। इन्होंने कृषि कानूनों को काला कानून बताते हुए भारत के राष्ट्रपति से मांग की है कि केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को समाप्त कर दिया जाए। किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए इन लोगों ने वाराणसी के शास्त्री घाट पर प्रदर्शन किया।

बता दें कि सुभासपा, किसान नेताओं के ऐलान के बाद चक्का जाम करने की घोषणा कर चुकी थी। लेकिन किसान नेता राकेश टिकैत ने बाद में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली में चक्का जाम नहीं करने की बात कह दी। तब सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप सिंह ने वाराणसी में चक्का जाम का कार्यक्रम टाल दिया। हालांकि आज शिवपुर पुलिस ने शशिप्रताप सिंह को उनके घर में नजरबंद भी किया था।

देश के दूसरे राज्यों में चक्का जाम सफल रहा। किसानों ने शांतिपूर्ण तरीके से दोपहर 12 बजे से लेकर 3 बजे तक राष्ट्रीय राजमार्गों पर चक्का जाम किया। कहीं से किसी भी प्रकार के हिंसा या गड़बड़ी की खबर नहीं आई। हिंसा की आशंका से ही राकेश टिकैत ने यूपी, उत्तराखंड और दिल्ली में चक्का जाम नहीं करने की बात कही थी।

Related Articles

Leave a Comment