Latest News
Home ताजा खबर बंगाल संग्राम: शिवसेना उतरेगी पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में, संजय राउत ने की घोषणा

बंगाल संग्राम: शिवसेना उतरेगी पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में, संजय राउत ने की घोषणा

by Khabartakmedia

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अभी भी कुछ महीने बाकी हैं। लेकिन चुनावी माहौल अभी से ही बनने लगा है। एक से एक चुनावी ऐलान हो रहे हैं। चुनावी रणनीति बनाई जा रही है। इन सब के बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक दिलचस्प घोषणा कर दी है। संजय राउत के एक ताजा ट्वीट ने राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज कर दी है।
संजय राउत ने शिवसेना के बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सभी अटकलें साफ कर दी है। संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी। राउत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “So, here is the much awaited update. After discussions with Party Chief Shri Uddhav Thackeray, Shivsena has decided to contest the West Bengal Assembly Elections. We are reaching Kolkata soon…!! Jai Hind, জয় বাংলা!”


तो इसी के साथ आक्रामक रूप से “जय मराठा” का नारा लगाने वाली शिवसेना “जय बांग्ला” के नारे तक पहुंच गई है। इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प होने वाला है। हाल-फिलहाल बीते बिहार के चुनाव की तरह ही पश्चिम बंगाल में भी चुनावी रोमांच कूट-कूटकर भरा हुआ है। किसी भी राजनीतिक दल के समर्थन में एक तरफा माहौल नहीं दिख रहा है। बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच सीधा मुकाबला है। कांटे की टक्कर है। दोनों दलों के नेता अभी से ही अपनी एड़ी चोटी का दम लगाने लगे हैं। लेकिन दूसरी पार्टियों के चुनावी मैदान में कूदने से देखना होगा कि समीकरण कितना बदल पाता है।

Related Articles

Leave a Comment