Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी वाराणसी: महंगाई के विरोध में सपा कार्यकर्ता उतरे गंगा में, अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन!

वाराणसी: महंगाई के विरोध में सपा कार्यकर्ता उतरे गंगा में, अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन!

by
Samajwadi Party workers in Ganga river

Samajwadi Party Workers Protest In Varanasi. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शुक्रवार को अनूठा प्रदर्शन देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ता इस दौरान गंगा नदी में उतर गए। उन्होंने अर्धनग्न होकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार और केंद्र की मोदी सरकार का विरोध किया।

प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के नेता डाॅ. संदीप यादव ने कहा कि “आसमान छूती महंगाई के बीच बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का वादा एकदम खोखला है। ऐसे जुमले वाले भाषण देकर देश की भोली-भाली जनता को ठगने वाली मोदी सरकार के शासन में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल-डीजल, गैस, सरसों तेल के दाम प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। जिससे मध्यवर्गीय परिवार का जीना मुश्किल हो गया है।

गौरतलब है कि देश में इस वक्त महंगाई बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। पेट्रोल और डीजल देश के कई हिस्सों में सौ के पार जा चुके हैं। दो दिन पहले बीते जून महीने में कुल 16 बार पेट्रोल और डीजल के दाम में उछाल देखने को मिली थी। जबकि आज एक बार फिर से पेट्रोल के दाम बढ़े हैं।

गैस और दूध में भी लगी आग:

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों का साथ घरेलू उपयोग वाले गैस और दूध ने भी दिया है। बीते दिनों गैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडरों की कीमत 25 रुपए बढ़ा दी गई। दूसरी ओर Amul ने दूध की कीमतों में 2 रुपए की वृद्धि कर दी। बाजार में सरसो तेल 200 रुपए प्रति लीटर तक बिक रही है।

केंद्र सरकार के मंत्री आम लोगों के जेब में आग लगाती इस महंगाई को लेकर बेतुके बयान दे रहे हैं। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री ने सभी को साइकिल चलाने की सलाह दी है। तो कोई इसे देश के विकास के लिए जरूरी बता रहा है।

वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन में राधेश्याम यादव, अमन यादव, विक्रम चौहान, अमन कुमार महादेव व अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment