Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी कहर बरपाते ठंड में साक्षर इंडिया फाउंडेशन ने छात्रों में बांटे गर्म कपड़े

कहर बरपाते ठंड में साक्षर इंडिया फाउंडेशन ने छात्रों में बांटे गर्म कपड़े

by Khabartakmedia

पिछले कुछ दिनों से अचानक बढ़ी ठंडी और उसके कारण प्रभावित हो रहे लोगों की स्थिति देखते हुए साक्षर इंडिया फाउंडेशन द्वारा काशी में भगवदाचार्य पीठ, भदैनी में वेद व कर्मकांड की शिक्षा के रहे जरूरतमंद बटुक छात्रों को गर्म कपड़े और स्वेटर निशुल्क बांटे गए।
भगवदाचार्य पीठ के पीठाधीश्वर डा. श्रवण दास महाराज ने इस अवसर पर कहा कि “काशी धर्म की नगरी है और धर्म की भावना पुण्य कर्म की ओर प्रेरित करती है। साक्षर इण्डिया परिवार के इस पुण्य कार्य से काशी में शिक्षा ग्रहण करने आये बटुकों का मनोबल मजबूत होगा।”
साक्षर इण्डिया फाउंडेशन परिवार के संरक्षक बृजेश चन्द्र पाठक ने इस अवसर पर बटुक छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की “आप सभी को अनुशासन में रहते हुए आश्रम के नियमों का अनुपालन व गुरू का सम्मान करना चाहिए क्योंकि गुरू कृपा से विकास के नये अवसर सदैव प्राप्त होते रहेंगे।”
संस्थापक डा. सुनील मिश्र ने इस अवसर संस्कृति संवर्धन हेतु प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को प्रत्येक संसाधन की मदद करने की घोषणा की जिससे उन्हें किसी प्रकार की शिक्षा से संबंधित संसाधनों का अभाव महसूस ना हो।
कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन बटुक छात्र रामानंद द्वारा किया गया। इस मौके पर जगन्नाथ ओझा, विपिन ओझा , चन्दन चौहान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
  

Related Articles

Leave a Comment