Latest News
Home मनोरंजनफिल्म दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के मृत्यु की उड़ी अफवाह!

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के मृत्यु की उड़ी अफवाह!

by Khabartakmedia
DILIP KUMAR

Dilip Kumar. दिग्गज फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार (99) के मृत्यु की अफवाह उड़ रही है। WhatsApp और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिलीप कुमार को कुछ लोगों ने अलविदा कह दिया है। झूठी अफवाहों के बवंडर में दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार भी नहीं बचे। जीते जी उन्हें श्रद्धांजलि दे दी गई। लेकिन चिकित्सकों की देखरेख और उनके चाहने वालों की दुआओं की बदौलत वो अब भी जीवित हैं।

एक व्हाट्सएप ग्रुप में आए पोस्टर का स्क्रीनशॉट

इंटरनेट पर फॉरवर्ड मैसेज की रफ्तार हवा की तरह ही होती है। देखते ही देखते लाखों लोग एक ही बात साझा करने लगते हैं। सबसे पहले शेयर करने की जल्दी में ज्यादातर लोग फॉरवर्ड मैसेज के दावों को परखना छोड़ देते हैं। यही वजह है कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के भी निधन की अफवाह उड़ी। अब दिलीप कुमार को लेकर ये झूठ की बयार बह चली थी।

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसे लेकर रविवार शाम सात बजे एक ट्वीट की गई है। इसमें लिखा गया है कि “व्हाट्सएप फॉरवर्ड पर भरोसा ना करें। दिलीप साब ठीक हैं। आपकी दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।”

इस ट्वीट में यह भी बताया गया है कि अगले 2-3 में दिलीप कुमार अपने घर लौट आएंगे। अगर सब ठीक रहा तब।

अस्पताल में हैं भर्ती:

बता दें कि आज सुबह ही दिलीप कुमार को PD Hinduja Hospital में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। चिकित्सकों की एक टीम उनके इलाज में लगी है। जिसका नेतृत्व डॉ. नितिन गोखले कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment