Latest News
Home ताजा खबर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को मुश्किल में डाल दिया!

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को मुश्किल में डाल दिया!

by Khabartakmedia

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अक्सर अपनी बयानबाजी के लिए खबरों में बने रहते हैं। एक बार फिर वे सुर्खियों में हैं। इस बार रामदास अठावले ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर एक बयान दिया है। जिसका लगाव फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से है। इस बयान में अठावले ने इन दोनों अभिनेताओं का पक्ष ही लिया है। लेकिन कुछ इस ढंग से उन्होंने अपनी बात कही है कि दोनों कलाकारों और भाजपा को भी यह नागवार गुजरेगी।

रामदास अठावले ने कहा है कि “अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के वक्त तेल की बढ़ी कीमतों पर ट्वीट कर विरोध किया था। इसका मतलब यह नहीं है कि आज तेल की बढ़ी कीमतों पर भी वे ट्वीट करें।” इसके बाद अठावले ने महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “पटोले का अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को धमकी देना अच्छी बात नहीं।”

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले (फ़ाइल फोटो)

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता नाना पटोले ने बीते दिनों अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को लेकर विवादित बयान दिया था। पटोले ने कहा था कि अगर अमिताभ और अक्षय तेल की बढ़ते दामों पर नहीं बोलेंगे तो उनकी फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी। नाना पटोले के इस बयान की जमकर आलोचना हुई थी। किसी मुद्दे पर विचार रखना हर किसी का व्यक्तिगत अधिकार है। ऐसे में किसी नेता की धमकी, ठीक बात नहीं लगती है।

पुराने ट्वीट में फंस गए:

हालांकि जब से पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, तभी से अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के पुराने ट्वीट खंगाले जा रहे हैं। कांग्रेस की सरकार में ये दोनों अभिनेता महंगाई पर खुलकर कटाक्ष किया करते थे। लोग इन कलाकारों के पुराने ट्वीट सामने ला रहे हैं। दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। क्योंकि अब वे महंगाई पर चुप्पी साधे हुए हैं। बता दें कि कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत ने शतक जड़ दिया है। एलपीजी सिलेंडर का दाम रातों रात पचास रुपया बढ़ गया। बेतहाशा बढ़ती मंहगाई में मध्यम वर्ग के लोगों की कमर तोड़ दी है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2-3 पहले इस महंगाई का जिम्मेदार पूर्व की सरकारों को ठहराया है।

Related Articles

Leave a Comment