Latest News
Home ताजा खबर संतुष्ट ग्राहक, बेहतर बैंकिंग के मूलमंत्र के साथ पंजाब एंड सिंध बैंक ने पूरे किए 114 वर्ष

संतुष्ट ग्राहक, बेहतर बैंकिंग के मूलमंत्र के साथ पंजाब एंड सिंध बैंक ने पूरे किए 114 वर्ष

by
Punjab & Sind Bank

बैंकिंग का क्षेत्र देश की उन चुनिंदा क्षेत्रों में शामिल है जो हर परिस्थिति में अपने काम में लगा रहता है। 2016 में जब केंद्र सरकार ने जब नोटबंदी की तब पहली बार व्यापक स्तर पर बैंकिंग का काम लोगों ने देखा। इस क्षेत्र में कई ऐसे बैंक हैं जो लाखों लोगों का भरोसा जीते हुए हैं। लाखों लोगों के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे ही एक बैंक Punjab & Sind Bank ने गुरुवार को अपना स्थापना दिवस मनाया।

Punjab & Sind Bank आज 114 वर्षों का हो गया। इस बैंक ने आज अपना 114 वां फाउंडेशन डे मनाया। वाराणसी में भी इस बैंक की दो शाखाएं मौजूद हैं। एक गुरुबाग में तो दूसरी शाखा लहुराबीर में है। दोनों शाखाओं में आज इस मौके को बेहद हर्षोल्लास के साथ यादगार बनाया।

लहुराबीर शाखा में बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक भी आयोजित की गई। इस बैठक में पुराने ग्राहकों को और बेहतरी के साथ अपने सुविधाओं का लाभ देने की बात हुई। साथ ही बड़ी संख्या में नए ग्राहकों को जोड़ने पर भी बातें हुईं।

इस बैठक में एक खाका भी तैयार किया गया। ताकि आने वाले दिनों में उसके तहत कार्य किया जा सके। साथ ही अपनी सेवाओं को और बेहतर किया जा सके। बैठक के दौरान बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों में मुख्य प्रबंधक शिवम कुमार पटेल, पंकज चौधरी, अमृत भगत, के. ए. मिश्रा, शिल्पी सिंह, विजय गुप्ता, कुमुद पंत व अन्य लोग मौजूद रहे।

सुनिए Punjab & Sind Bank के 114वें स्थापना दिवस पर क्या बोले लहुराबीर शाखा के मुख्य प्रबंधक शिवम कुमार पटेल:

Related Articles

Leave a Comment