Latest News
Home ताजा खबर काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की जीत पर गदगद हुईं प्रियंका गांधी, ट्वीट में लिखी बड़ी बात

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की जीत पर गदगद हुईं प्रियंका गांधी, ट्वीट में लिखी बड़ी बात

by Khabartakmedia

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई ने अपना परचम लहराया है। एनएसयूआई ने सबसे अधिक दो सीटों पर जीत हासिल किया है। छात्रसंघ उपाध्यक्ष और महामंत्री के पद पर एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने बड़ी जीत हासिल की है। पीएम के संसदीय क्षेत्र से एनएसयूआई के इस विजय पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बेहद खुश हुई हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इन पदाधिकारियों को बधाई दी है।

खुशी से झूमते एनएसयूआई कार्यकर्ता

बता दें कि काशी विद्यापीठ के छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआई के संदीप पाल ने उपाध्यक्ष पद पर बड़ी जीत दर्ज की है। तो वहीं महामंत्री पद पर प्रफुल पांडेय ने विजय का झंडा फहराया है। इसके अलावा संकाय प्रतिनिधि के पद पर भी एनएसयूआई ने एकतरफा कामयाबी पाई है। प्रियंका गांधी ने इस मौके पर ट्वीट कर लिखा है कि “युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ के चुनाव के रिजल्ट युवा मन की एक झलक है। युवाओं ने मुद्दामूलक राजनीति पर मुहर लगाई है। @nsui के सभी विजयी छात्र संघ प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं।”

बता दें कि 27 फरवरी को प्रियंका गांधी वाराणसी आने वाली हैं। उनके आने से ठीक दो दिन पहले एनएसयूआई की यह जीत और भी ख़ास हो गई है। साथ ही अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा का चुनाव भी होना है। इस लिहाज से भी इस चुनावी जीत के अलग मायने हैं।

Related Articles

Leave a Comment