Latest News
Home Uncategorizedकृषि हिसार में आंदोलनकारी किसानों पर पुलिस ने चटकाई लाठियां, दागे आंसू गैस के गोले!

हिसार में आंदोलनकारी किसानों पर पुलिस ने चटकाई लाठियां, दागे आंसू गैस के गोले!

by Khabartakmedia

Farmers Protest. हरियाणा के हिसार जिले में आंदोलन कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है। पुलिस ने किसानों को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस का भी इस्तेमाल किया है। रविवार की दोपहर को यह घटना हुई है। जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। आंदोलनकारी किसानों ने मुख्यमंत्री के रास्ते को जाम कर दिया था। लगातार नारेबाजी हो रही थी। इसी बीच स्थिति बेकाबू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने किसानों पर लाठियां गिरानी शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हिसार जिले के एक कोविड सेंटर पर पहुंचे थे। मीडिया रपटों के मुताबिक मनोहर लाल खट्टर यहां एक कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने वाले थे। तभी कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सड़क जाम कर दिया। मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई। पुलिस ने सड़क खाली कराने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस और किसानों में झड़प शुरू हो गई। पुलिस ने सड़क खाली कराने के लिए लाठीचार्ज शुरू कर दिया। फिर आंदोलनकारी किसानों को वहां से भगाने के लिए आंसू गैस भी छोड़ा गया।

राकेश टिकैत चले हिसार:

हिसार में हुई इस घटना की खबर आग की तरह चारों तरफ पसर गई है। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इसे लेकर ट्वीट किया है। टिकैत ने जानकारी दी है कि वो गाजीपुर बॉर्डर से हिसार के लिए निकल चुके हैं। राकेश टिकैत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “आंदोलनकारी का रास्ता लाठी और गोली नहीं रोक सकती।”

Related Articles

Leave a Comment