Latest News
Home अपराध एनडी तिवारी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

एनडी तिवारी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो आरोपी हुए गिरफ्तार

by Khabartakmedia

वाराणसी में हुए नारायण दत्त तिवारी हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की टीम ने गुरुवार को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुखबिरों की सूचना के आधार पर कई जगहों पर दबिश दी थी। जिसके बाद दयानंद पांडेय और धीरज पांडेय पुलिस के हाथ लगे हैं। इन दोनों पर एनडी तिवारी की हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दें कि फिलहाल पुलिस की टीम इस अपराध में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है। अन्य आरोपियों के धर पकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। पुलिस अब गिरफ्तार किए गए दयानंद पांडेय और धीरज पांडेय से पूछताछ करेगी। जिससे इस मामले के अन्य पहलुओं का पता चलेगा। इनके बयान से ही स्पष्ट हो सकेगा कि 5 अप्रैल की रात को एनडी तिवारी की हत्या क्यों की गई थी?

गौरतलब है कि ठीक तीन दिन पहले (5 अप्रैल को) एनडी तिवारी शूलटंकेश्वर से वापस लौट रहे थे। एनडी तिवारी मोटरसाइकिल से वापस अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में दो मोटरसाइकिल से 4-5 लोगों ने उन्हें घेर लिया। घेरने के साथ ही एनडी तिवारी पर जमकर गोलियां चलाई गईं। इसके बाद उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। हालांकि तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बता दें कि एनडी तिवारी कांग्रेस जिला कमेटी के महासचिव भी थे। उनकी हत्या के खबर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू उनके घर आए थे। एनडी तिवारी बिल्डर का काम भी करते थे। जबकि पहले वे एक अख़बार से जुड़े पत्रकार भी थे।

Related Articles

Leave a Comment