Latest News
Home कोरोना वायरस प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जाना वाराणसी का हाल, मीडिया से बचते दिखे जनप्रतिनिधि!

प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जाना वाराणसी का हाल, मीडिया से बचते दिखे जनप्रतिनिधि!

by Khabartakmedia

भारत के प्रधानमंत्री और वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोविड को लेकर समीक्षा बैठक की। प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र के कोविड की हालात की जानकारी ली। उन्होंने वाराणसी के अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ परिस्थिति का जायजा लिया। वाराणसी में कोरोना का संक्रमण भयानक रूप से फैला हुआ है। जिले में कोविड के नए मरीजों की संख्या हर रोज चौंका रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वाराणसी के कई जनप्रतिनिधि भी शामिल थे। पीएम ने इन लोगों से जिले की सुध ली। जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था के बारे में जाना। जो कि इस समय पूरी तरह से चरमराई हुई है। वाराणसी के अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और रेमिडेसिविर इंजेक्शन की भारी किल्लत देखने को मिल रही है। कोई भी जनप्रतिनिधि कुछ खास कार्य नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह रही कि आज जब पीएम के साथ जनप्रतिनिधियों की बैठक समाप्त हुई तो वे मीडिया से बचते दिखे। किसी ने भी बैठक में क्या बात हुई इसकी जानकारी नहीं दी। ज्यादातर नेता मीडिया से किनारा कर अपनी चारपहिया में बैठ गए।

पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अजय राय ने इसे लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि “प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस की त्राहिमाम जैसी स्थिति का जायज़ कारण: MLC मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे है और प्रदेश के मंत्री(कठपुतली)बगल में बैठकर अपने काबिलियत की पहचान करा रहे हैं!” इसके बाद अजय राय ने मीडिया से बचते मंत्रियों पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा है कि “मीटिंग के बाद मीडिया से भागते हुए मंत्रियों की हालत पर काशी की जनता हंसे या रोए?”

Related Articles

Leave a Comment