Latest News
Home ताजा खबर नरेंद्र मोदी कल नहीं करेंगे पश्चिम बंगाल में एक भी रैली, जान लीजिए क्यों?

नरेंद्र मोदी कल नहीं करेंगे पश्चिम बंगाल में एक भी रैली, जान लीजिए क्यों?

by Khabartakmedia

भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े प्रचारक नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानी कल पश्चिम बंगाल नहीं जाएंगे। नरेंद्र मोदी कल पश्चिम बंगाल में कोई रैली नहीं करेंगे। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। पीएम कल दिल्ली में एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। यह बैठक कोविड-19 महामारी की स्थितियों को देखते हुए होने वाली है। यही वजह है कि पीएम ने कल बंगाल नहीं जाने की बात कही है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल अभी भी दो चरणों के मतदान बचे हुए हैं। आज बंगाल छठे चरण का मतदान चल रहा है। कोविड-19 की भयानक संक्रमण के बीच भी बंगाल में चुनावी प्रचार थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा किसी ने भी अपनी रैलियां पूरी तरह से रद्द नहीं की हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित और पश्चिम की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरीखे नेता सरेआम कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। लाखों की संख्या में भीड़ जुटाकर रैलियां हो रही हैं। रोड शो किए जा रहे हैं।

चुनाव ही प्राथमिकता:

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण ने हालात बदतर कर दिए हैं। लोग ऑक्सीजन के बगैर मर रहे हैं। अस्पतालों में भर्ती नहीं मिल रही है। वेंटिलेटर नहीं मिल रहा है। जरूरी दवाइयां नहीं मिल पा रही हैं। चारों तरफ अफरातफरी और हाहाकार मचा है। अस्पतालों को ऑक्सीजन की मांग को लेकर अदालत जाना पड़ रहा है। पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। केंद्र सरकार की तैयारियों की पोल खुल चुकी है। इतनी खौफनाक और नाजुक स्थिति में भी केंद्र सरकार के दो शीर्ष नेता अब तक चुनाव के फेर में फंसे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के लिए अब तक प्राथमिकता कोरोना महामारी से लड़ाई नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल की चुनाव ही रही है। अब पीएम बैठक कर रहे हैं और अपना बंगाल दौरा कल के लिए रद्द कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment