बरेका नए ईआरपी सिस्टम से होगा लाभान्वित: महाप्रबंधक अंजली गोयल

0
53

बरेका की महाप्रबंधक अंजली गोयल ने गुरुवार को वर्चुअली ईआरपी सिस्टम का शुभारंभ किया। बरेका में ईआरपी लागू होने से विभिन्न विभागों, जोनल रेलवे तथा उनके विभिन्न शेडों एवं बरेका के साथ कार्य करने वाले संभारकों को एक प्लेटफॉर्म पर एकीकृत कर ऑनलाइन सूचनाओं एवं कार्यकलापों का आदान-प्रदान किया जा सकेगा। साथ ही देश में कहीं भी इंटरनेट के माध्यम से सभी बरेका उपयोगकर्ताओं द्वारा डेटा की पहुंच संभव होगी।

इस अवसर पर महाप्रबंधक अंजली गोयल ने कहा कि “बरेका में ERP प्रोजेक्ट को CRIS द्वारा कार्यान्वित किया जा रहा है। पहले चरण में, 31 दिसंबर 2020 को ईआरपी के 4 मॉड्यूल रोल आउट किए गए थे। BLW और CRIS टीमों के निरंतर प्रयासों से तीन महीने के अंदर आज 4 कोर मॉड्यूल लॉन्च किए गए। ये मॉड्यूल लोको और असेंबली स्ट्रक्चर चेंज, प्रोडक्शन प्लानिंग, प्रोडक्शन कंट्रोल और लोको डिवीजन के एम मॉड्यूल हैं।” साथ ही उन्होंने कहा कि “बरेका इस मॉड्यूल से लाभान्वित होगा और यह हमारे काम को बहुत आसान बना देगा।” इस अवसर पर अनुराधा मुखेडकर MD/CRIS एवं रवी नरूला GM /MU /CRIS ने भी ERP प्रणाली से होने वाले लाभ के विषय में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर MD/CRIS, GM/MU/CRIS के अतिरिक्त बरेका के सभी PHODs, CHODs, HODs और BLW के अन्य अधिकारी वर्चुअली जुड़े रहे। कार्यक्रम का संचालन एवं धन्यवाद ज्ञापन बरेका के मुख्य संरक्षा अधिकारी नितिन मेहरोत्रा द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here