Latest News
Home ताजा खबर मदद करती हाथों पर मोदी सरकार की बेड़ियां, क्राइम ब्रांच पहुंची श्रीनिवास के कार्यालय!

मदद करती हाथों पर मोदी सरकार की बेड़ियां, क्राइम ब्रांच पहुंची श्रीनिवास के कार्यालय!

by Khabartakmedia

कोरोना महामारी की दूसरी लहर से निपटने में नरेंद्र मोदी सरकार पूरी तरह विफल रही है। देशभर में लोग मौलिक स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी से मर रहे हैं। अस्पताल की लचर हालत से लेकर ऑक्सीजन और साधारण सी दवाइयों की किल्लत ने लोगों की हत्याएं की है। कोरोना से लोगों की मौत कम हत्या ही ज्यादा हो रही है। इस महामारी में जब सरकार और उसकी तैयारी पूरी तरह कमजोर साबित होने लगी तब दूसरे लोग सामने आए। सैकड़ों लोगों ने व्यक्तिगत स्तर पर मदद करनी शुरू की। लोग जब यह बात समझ गए कि उनकी चुनी हुई सरकार अब कुछ नहीं कर सकती तब वे आत्मनिर्भर हो गए। एक दूसरे की मदद करने लगे।

इंडियन यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कोरोना महामारी में खूब काम किया है। श्रीनिवास और उनकी टीम कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और श्रीनिवास कुछ ही देर में सहायता लेकर पहुंच जाते हैं। अस्पताल में बेड की व्यवस्था से लेकर ऑक्सीजन पहुंचाने तक काम काम श्रीनिवास और उनकी टीम ने की है। फिल्मी सितारों, पत्रकारों और यहां तक की अखबारों और न्यूज चैनलों तक ने ट्विटर पर श्रीनिवास से मदद मांगी है।

श्रीनिवास को मिला सरकारी तोहफा:

दुनियाभर में श्रीनिवास और यूथ कांग्रेस के कार्यों की वाहवाही हो रही है। लेकिन इससे सरकार पर सवाल भी उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि जो काम केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को करनी चाहिए वो श्रीनिवास और उनकी टीम कर रही है। जाहिर है इससे सरकार की इमेज को नुक़सान हो रहा है। इसके बदले में श्रीनिवास को सरकारी शाबाशी मिलनी तय थी। शुक्रवार यानी आज कुछ ऐसा ही हुआ है। आज क्राइम ब्रांच की एक टीम इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यालय पहुंची है। क्राइम ब्रांच ने श्रीनिवास से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच उनसे कुछ हिसाब मांगने पहुंची है। आखिर श्रीनिवास इतने लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं?

देखना होगा कि क्राइम ब्रांच आगे क्या कदम उठाती है? लेकिन ये कदम सीधे तौर पर राजनीतिक रूप से प्रेरित बताई जा रही है। ट्विटर पर इस कार्रवाई पर सरकार की खूब आलोचना हो रही है। जिस वक्त सरकार का सारा ध्यान इस महामारी से लड़ने पर होना चाहिए उस समय इमेज बचाने की कवायद चल रही है।

Related Articles

1 comment

Avatar
Philip Lovell June 2, 2021 - 11:26 pm

I think the admin of this site is truly working hard in favor of his web site,
since
here every data is quality based material.

Reply

Leave a Comment