Latest News
Home राजनीति कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे से ट्विटर हुआ अनाथ? बता रहे हैं श्रीनिवास

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे से ट्विटर हुआ अनाथ? बता रहे हैं श्रीनिवास

by
Prakash Javadekar and Ravishankar Prasad

Cabinet Expansion. बुधवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है। नए मंत्रियों को राष्ट्रपति भवन में शपथ दिलाई जा रही है। लेकिन इन सब के पहले कई बड़े नेताओं और मंत्रियों को मोदी मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इनमें कई चौंकाने वाले नाम भी शुमार हैं। मसलन कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद और सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर तक को इस्तीफा देना पड़ा है।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वो नरेंद्र मोदी सरकार में कानून मंत्री और आईटी मामलों के मंत्री थें। पिछले कुछ महीनों से रविशंकर प्रसाद खूब सुर्खियों में थे। हर हफ्ते उन्हें लेकर कोई न कोई खबर बन ही रही थी। वजह था ट्विटर के साथ चल रहा पंगा।

रविशंकर प्रसाद पिछले कुछ दिनों से ट्विटर के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। लेकिन इसी बीच उन्हें ही मंत्रिमंडल के मोर्चे से बाहर कर दिया गया है। रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे की खबर ने ट्विटर पर भूचाल ही ला दिया है। ट्विटर पर तुरंत वो ट्रेंड करने लगे। कई मीम और हंसी ठिठोली वाली बातें होने लगीं।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष ने ली चुटकी:

इन सभी बयानों में सबसे ज्यादा छाया युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. का बयान। श्रीनिवास ने रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर धड़ाधड़ दो ट्वीट किए। पहले उन्होंने लिखा कि “इस्तीफा प्रसाद का इस्तीफा!!”

इसके बाद श्रीनिवास ने चुटकी लेते हुए लिख कि “आज Twitter अनाथ हो गया, अब JACK का इस्तीफा कौन लेगा?”

श्रीनिवास का यह तंज रविशंकर प्रसाद और ट्विटर के बीच चल रहे विवादों पर था। रविशंकर प्रसाद लगातार ट्विटर के नीतियों की आलोचना करते रहे हैं। साथ ही ट्विटर को हड़काते भी रहे हैं। बहरहाल उनके नाम से पहले पूर्व मंत्री का टैग लग गया है।

Related Articles

Leave a Comment