Latest News
Home अपराध MS Dhoni की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाला गुजरात से गिरफ्तार

MS Dhoni की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाला गुजरात से गिरफ्तार

by Khabartakmedia

आईपीएल में लगातार खराब प्रदर्शन कर रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स जब कोलकाता नाइट राइडर्स से मुकाबले में से हार गई तो सोशल मीडिया पर कुछ बीमारू लोगों ने धोनी को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल की हद तब पार गई जब सोशल मीडिया पर धोनी की पांच साल की बेटी जीवा धोनी को दुष्कर्म और हत्या की धमकी दी जाने लगी। ऐसे कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को पुलिस ने चिन्हित भी किया है। रविवार को ऐसे ही एक आरोपी को गुजरात के कच्छ जिले से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान बुधवार को 168 रन के आसान दिख रहे लक्ष्य का पीछा करते हुए महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान धौनी समेत सीएसके के कुछ बल्लेबाज प्रशंसकों की आलोचना का शिकार बने। जिसमें केदार जाधव प्रमुख थे, उन्होंने 12 गेंदों पर मात्र सात रन बनाए थे।
कुछ यूजर्स ने धौनी के साथ उनकी पांच साल की बेटी के खिलाफ भी शर्मनाक टिप्पणी की। खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पर सोशल मीडिया पर पत्नियों और गर्लफ्रेंड को ट्रोल करते हुए देखा गया है, लेकिन लेकिन यह पहला मौका था जब पसंदीदा टीम के हारने पर उनके बच्चों को भी निशाने पर लिया जा रहा है। धमकी के बाद रांची पुलिस अलर्ट हो गई है। सिमलिया इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग भी पहले से ज्यादा करने का वरीय अधिकारियों ने निर्देश दिया है। आदेश के बाद रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने शनिवार को धौनी के फार्म हाउस की सुरक्षा संबंधित जायजा भी लिया। इसके अलावा धौनी के घर के बाहर स्टैटिक फोर्स की प्रतिनियुक्ति की गई है।

Related Articles

Leave a Comment