Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी राहत: वाराणसी में सौ से भी कम मिले Covid-19 के नए मरीज, देखिए पूरी अपडेट

राहत: वाराणसी में सौ से भी कम मिले Covid-19 के नए मरीज, देखिए पूरी अपडेट

by Khabartakmedia
corona virus

Varanasi Corona Virus Update. वाराणसी ने लंबे समय बाद एक राहत की सांस ली है। लंबे अंतराल के बाद शुक्रवार को कोरोना से जुड़ी खबर काशीवासियों के लिए सुखद बनी है। पिछले चौबीस घंटे में Covid-19 के नए संक्रमितों की संख्या सौ से भी नीचे रही है। कई हफ्तों से भारी भरकम आंकड़े जिले के लिए आफत बने हुए थे। पूरे देश मे कोरोना की दूसरी लहर अपने ढलान की ओर है। ऐसे में वाराणसी में भी कोरोना की मार कम होते देखी जा रही है।

आज शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा वाराणसी की कोरोना रिपोर्ट जारी की गई। जिसके अनुसार जिले में पिछले चौबीस घंटे में सिर्फ 86 नए कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि इस दौरान कुल तीन लोगों की मौत हुई है। नए मरीजों की तुलना में आज ठीक होने वाले लोगों की संख्या लगभग तीगुनी है। पिछले एक दिन में कोरोना से ठीक होने वाले 241 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। बता दें कि ताजा रिपोर्ट के मुताबिक जिले में अब 1498 सक्रिय मामले हैं।

वाराणसी में अब तक कुल 81,561 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। जबकि अब तक कुल 746 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि ये दोनों ही सरकार द्वारा बताए गए आंकड़े हैं। जिन्हें लेकर कई तरह के सवाल उठते रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment