Latest News
Home प्रादेशिक खबरेंतमिलनाडु सियासत से रजनीकांत का मोहभंग, किया बड़ा ऐलान

सियासत से रजनीकांत का मोहभंग, किया बड़ा ऐलान

by
RAJNIKANTH

Legendary Film Actor Rajnikant quits politics. दिग्गज अभिनेता रजनीकांत ने आखिरकार अपने राजनीतिक भविष्य पर बड़ा ऐलान कर दिया है। रजनीकांत के सियासी रणनीति की इस घोषणा के साथ ही सभी तरह की अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है। रजनीकांत ने एक पत्र जारी किया है। जिसमें उन्होंने दोबारा राजनीति में वापस नहीं आने की बात कही है।

रजनीकांत ने अपनी चिट्ठी के जरिए ऐलान किया है कि वो अब दोबारा सियासत में वापसी नहीं करेंगे। इसी के साथ उन्होंने अपनी राजनीतिक दल रजनी मक्कल मंदरम (RMM) को भी भंग कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वो अपनी पार्टी के सचिवों और अन्य नेताओं से भी बात करेंगे।

अभिनेता रजनीकांत ने अपनी राजनीतिक दल रजनी मक्कल मंदरम को रजनी रसीगर नरपानी मंदराम में बदलने की घोषणा की है। रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के जरिए वो लोगों की सेवा करेंगे। यानी कि समाज सेवा के काम में लगेंगे। लेकिन आने वाले वक्त में कभी भी राजनीति में वापसी नहीं करेंगे।

सियासत में वापसी से मची थी खलबली:

गौरतलब है कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले रजनीकांत ने राजनीति में उतरने का इशारा किया था। 29 दिसंबर, 2020 को उन्होंने कहा था कि वह राजनीति नहीं आएंगे। हालांकि उसके ठीक बाद रजनीकांत ने कहा था कि वो राजनीति में वापसी करने के लिए विचार करेंगे।

उनके इस ऐलान से तमिलनाडु का सियासी पारा चढ़ने लगा था। सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई थी। वजह थी रजनीकांत की लोकप्रियता। हालांकि ठीक चुकाव के वक्त ही उनकी तबियत बिगड़ गई। तब यह साफ हो गया कि तमिलनाडु चुनाव में रजनीकांत भागीदारी नहीं करेंगे। हुआ भी यही। उस दौरान रजनीकांत की पार्टी के कई नेता दूसरों दलों में शामिल भी हो गए थे।

बहरहाल अब उन्होंने साफ कर दिया है कि भविष्य में सियासत से उनका कोई नाता नहीं रहेगा।

Related Articles

Leave a Comment