Latest News
Home मनोरंजन सुशांत को मिला मरणोपरांत बेस्ट एक्टर का अवार्ड, क्या बॉलीवुड के प्रति गुस्से को कम करने के लिए चली गई यह चाल?

सुशांत को मिला मरणोपरांत बेस्ट एक्टर का अवार्ड, क्या बॉलीवुड के प्रति गुस्से को कम करने के लिए चली गई यह चाल?

by Khabartakmedia

सुशांत सिंह राजपूत, अभिनय की दुनिया का उभरता सितारा। जिसने कई बार अपनी फिल्मों और अपने कलाकारी से लोगों को रोमांचित किया। एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवाले लोग भावुक और आक्रोशित हैं। दोनों भावनाएं एक साथ सामने आ रही हैं।

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत एक पुरस्कार दिया गया है। फिल्मी दुनिया के सबसे सम्मानित पुरस्कारों में से एक। सुशांत को दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल-2021 में बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है। यह अवॉर्ड क्रिटिक्स कैटेगरी का है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में उनके शानदार अभिनय के लिए यह पुरस्कार मिला है। यह फिल्म सुशांत की मौत के बाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में संजना सांघवी बतौर अभिनेत्री मुख्य किरदार में थीं। फिल्म को खूब प्यार मिला था। जिसकी एक वजह भावनात्मक भी थी।

(फोटो: अमर उजाला)

क्या है वजह?

इस खबर के आते ही चर्चा चालू हो गई है। इसी के साथ लोग उनकी मौत के मामले को फिर से कुरेदने लगे हैं। सुशांत के चाहनेवाले इस बात को लेकर भावुक हैं कि आज जब उन्हें इतना बड़ा सम्मान मिल रहा है तब वो इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन इस बात की नाराजगी भी है कि जब सुशांत जिंदा थे तब इस तरह से उन्हें महत्व नहीं दिया गया।

लेकिन सवाल तो उठता ही है कि क्या ये पुरस्कार सुशांत सिंह राजपूत के भड़के हुए प्रशंसकों को मनाने के लिए दिया जा रहा है? सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड का जमकर विरोध हुआ था। बॉलीवुड के प्रति वो तल्खी अब तक चल रही है। तो क्या किसी भी तरह से दर्शकों को एक तसल्ली देने के लिए ये फैसला किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसे फिल्मों में बाकमाल अभिनय किया था। या फिर सचमुच दिल बेचारा फिल्म में उन्होंने सबसे बेहतरीन एक्टिंग की थी? लेकिन तब उन्हें ये पुरस्कार नहीं दिए गए। सवाल बहुत हैं। लेकिन जवाब अलग-अलग तरह की व्याख्याओं तले दब चुके हैं।

Related Articles

Leave a Comment