Latest News
Home खेल बायो बबल में भी कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी, IPL का मैच हुआ रद्द!

बायो बबल में भी कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी, IPL का मैच हुआ रद्द!

by Khabartakmedia

कोरोना महामारी के बीच भी भारत में IPL खेला जा रहा है। दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद के क्रिकेट मैदानों में IPL खेला जा रहा है। इस बीच सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला होना था। लेकिन अचानक ये मैच रद्द कर दिया गया है। इसकी वजह बनी है कोरोना वायरस। KKR टीम के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

KKR के खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि IPL में शामिल सभी खिलाड़ी, अंपायर, कॉमेंटेटर और अन्य लोग बायो बबल में हैं। जिसके तहत हर तीसरे दिन उनकी कोरोना जांच होती है। किसी भी व्यक्ति का बायो बबल से बाहर निकलने पर पाबंदी है।

हालांकि अब बड़ा सवाल है कि आखिर बायो बबल में रहने के बावजूद ये दोनों खिलाड़ी कोरोना संक्रमित कैसे हो गए? बता दें कि IPL के शुरुआत से ही इस पर सवाल उठ रहे हैं। महामारी के दौरान IPL के आयोजन को लापरवाही बताई जा रही है। खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भी गंभीर सवाल उठे हैं। लेकिन BCCI ने बायो बबल का हवाला देते हुए ही IPL कराने का निर्णय लिया था।

Related Articles

Leave a Comment