Latest News
Home मनोरंजनफिल्म पर्दे पर ‘सीता’ बनने से पहले ही ट्रोल होने लगीं करीना कपूर खान, 12 करोड़ का क्या है मसला?

पर्दे पर ‘सीता’ बनने से पहले ही ट्रोल होने लगीं करीना कपूर खान, 12 करोड़ का क्या है मसला?

by
kareena kapoor khan

Kareena Kapoor Khan. आए दिन फिल्मी सितारे सोशल मीडिया ट्रोल सेना के हत्थे चढ़ ही जाते हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी फिल्मी किरदारों की वजह से। शनिवार यानी आज मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। ट्विटर पर उनका बॉयकॉट हो रहा है। इसके लिए एक हैशटैग बड़ी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। #BoycottKareenaKhan

चर्चा है कि करीना कपूर खान आने वाले दिनों में एक फिल्म करने वाली हैं। जिसमें वो हिंदू धर्म की आराध्य सीता के किरदार में नजर आएंगी। बस इसी बात के लिए सोशल मीडिया के ट्रोल्स के निशाने पर करीना कपूर खान आ गई हैं। उनके विरोध में चल रहे हैशटैग को करीब पचास हजार से अधिक लोगों ने ट्वीट किया है।

एक रिपोर्ट से हुआ हंगामा:

पिछले दिनों बॉलीवुड हंगामा से एक खबर आई थी। जिसमें रामायण पर बन रही एक फिल्म के बारे में जानकारी दी गई थी। जिसे सीता के दृष्टिकोण से बनाई जानी है। रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अलौकिक देसाई बनाने वाले हैं।

इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए पहली पसंद करीना कपूर खान ही हैं। खबर के मुताबिक करीना कपूर खान ने इस किरदार के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। उन्होंने इसके लिए तकरीबन 12 करोड़ रुपए की मांग की है। जबकि आमतौर पर करीना अपने फिल्मों के 6-7 करोड़ रुपए लेती हैं।

बताया जा रहा है कि करीना कपूर ने अपनी चार्ज इसलिए बढ़ाई है क्योंकि इस प्रोजेक्ट में समय अधिक लगने वाला है। इसकी तैयारियों और शूटिंग में लगभग एक साल का वक्त लग सकता है।

कंगना रनौत से तुलना:

ट्विटर पर करीना के बहिष्कार की एक वजह का रंग धार्मिक भी है। उनके बेटे तैमूर तक को इस पचड़े में घसीटा जा रहा है। उनके पति सैफ अली खान भी इसमें जोड़ दिया गया है।

साथ ही ऐसे ट्रोल सेना की पसंदीदा अभिनेत्री कंगना रनौत को भी इस मसले में ला दिया गया है। कई ट्रोलर्स सीता के किरदार के लिए करीना कपूर के बजाए कंगना रनौत का नाम आगे बढ़ा रहे हैं। कंगना रनौत को इस किरदार के लिए बेहतर बताया जा रहा है।

बता दें कि इस फिल्म के निर्माताओं या करीना कपूर खान की ओर से इस पूरे मामले पर कोई बयान अब तक नहीं आया है। देखना होगा कि वो इस बवाल पर प्रतिक्रिया देते हैं? या फिर ट्रोल्स को नजरंदाज करते हैं?

Related Articles

Leave a Comment