Latest News
Home अपराध पुलिस की गिरफ्त से हिस्ट्रीशीटर अपराधी को उड़ा ले गए भाजपा नेता नारायण सिंह, मुकदमा दर्ज!

पुलिस की गिरफ्त से हिस्ट्रीशीटर अपराधी को उड़ा ले गए भाजपा नेता नारायण सिंह, मुकदमा दर्ज!

by Khabartakmedia
manoj singh

Kanpur BJP Leader Narayan Singh Bhadauria. कानपुर में पुलिस की गिरफ्त से एक अपराधी को उसके समर्थकों ने छुड़ा लिया। छुड़ाया नहीं बल्कि फिल्मी अंदाज पुलिस के सामने ही भगा लिया । पुलिस की जीप में से कुछ लोगों ने मनोज सिंह नाम के अपराधी को भगा लिया और पुलिस कुछ नहीं कर सकी। मामला गत बुधवार यानी बीते कल की है।

कल दोपहर कानपुर पुलिस की एक टीम मनोज सिंह को पकड़ने पहुंची। पुलिस को खबर मिली थी कि नौबस्ता इलाके में मनोज सिंह मौजूद है। नौबस्ता में एक जन्मदिन की पार्टी हो रही थी। खबरों के मुताबिक मनोज सिंह इसी पार्टी में आया हुआ था। इस पार्टी में भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया भी पहुंचे थे।

पुलिस की टीम जब नौबस्ता पहुंची तब मनोज सिंह एक पान की दुकान के पास था। यहीं पुलिस की टीम ने मनोज को धर लिया। पुलिस की टीम पूरी तैयारी के साथ आई थी। इसीलिए कई पुलिसवाले बगैर वर्दी पहने हुए भी थे। ताकि मनोज सिंह को कोई शक ना हो और वो फरार न हो जाए। बता दें कि मनोज सिंह एक छंटा हुआ अपराधी है। उस पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें हत्या जैसे मामले भी शामिल हैं।

भाजपा नेता रहे मौजूद:

पुलिस ने मनोज सिंह को पकड़ा तभी उसके समर्थकों ने पुलिस को घेर लिया। पुलिस के साथ खींचातानी शुरू हुई। बड़ी मशक्कत के बाद मनोज सिंह को पुलिस जीप में बैठाया गया। लेकिन जैसे ही जीप खुली मनोज सिंह के समर्थकों ने रास्ता घेर लिया। इस पूरे घटनाक्रम में कानपुर में भाजपा के क्षेत्रीय नेता नारायण सिंह भदौरिया भी शामिल थे।

मनोज सिंह के समर्थकों ने पुलिस के सामने ही उसे जीप से उतार लिया। उसे अपने साथ भगा ले गए। लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर सकी। पुलिस वालों के सारे मेहनत पर भाजपा नेता और उसके समर्थकों ने पानी फेर दिया।

बाद में हुआ मुकदमा दर्ज:

इस पूरी वारदात के बाद मनोज सिंह और उसके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने अपनी एफआईआर में कुछ लोगों को नामजद भी किया है। जबकि कई अज्ञात लोगों पर भी एफआईआर हुआ है। लेकिन इस शुरुआती मुकदमे में भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया का नाम नहीं शामिल किया गया था।

बाद में पुलिस ने भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया का भी नाम एफआईआर में शामिल किया। कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कल देर रात एक बयान जारी किया। उन्होंने बताया कि एक वीडियो सामने आई है। जिससे भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया के घटनास्थल पर होने की पुष्टि हुई है। इसलिए पुलिस के एफआईआर में नारायण सिंह भदौरिया का नाम भी शामिल किया गया है।”

Related Articles

Leave a Comment