Latest News
Home राजनीति इमरान प्रतापगढ़ी ने एक खबर साझा करते हुए नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, “काशी को क्योटो बनाने चले थे!”

इमरान प्रतापगढ़ी ने एक खबर साझा करते हुए नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, “काशी को क्योटो बनाने चले थे!”

by Khabartakmedia

मशहूर शायर और कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने सोमवार को एक ट्वीट किया। ट्वीट में एक खबर की फोटो थी। साथ में था एक तंज। तंज जो कसा गया है नरेंद्र मोदी पर। भारत के प्रधानमंत्री और वाराणसी से सांसद नरेंद्र मोदी पर इमरान प्रतापगढ़ी ने एक व्यंग कसा है। उन्होंने वाराणसी की एक खबर साझा करते हुए लिखा कि “काशी को क्योटो बनाने चले थे!”

अमर उजाला की खबर:

शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने जिस खबर की फोटो लगाई थी, वो दैनिक अख़बार अमर उजाला में छपी थी। जिसमें दिखाया गया है कि किस प्रकार से कोरोना महामारी के दौरान वाराणसी के हरिश्चन्द्र घाट पर शवों को कंधा देने के लिए भी पैसे लिए जा रहे हैं। अख़बार ने दो लोगों की कहानियां छापी हैं। ये दोनों लोग अपने किसी रिश्तेदार के शव के दाह संस्कार के लिए घाट हरिश्चन्द्र घाट पर आए थे। दोनों ही मामलों में कंधा देने के लिए चार लोग नहीं हो पा रहे थे। तभी घाट पर मौजूद कुछ जवान लड़के आए और कंधा देने के लिए कहने लगे।

दोनों ही लोगों ने बताया कि शव एक कोरोना संक्रमित की है। इस पर कंधा देने के बात कर रहे लड़कों ने कहा कि “कोई बात नहीं आप पांच हजार रुपए दीजिए हम सब कर देंगे।” एक मामले में पांच हजार तो दूसरे मामले में ये रकम चार हजार थी। पैसे देने पर उन लोगों ने शव को कंधा दिया और घाट पर दाह संस्कार कर दिया।

साफ जाहिर है कि कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में लोग भयावह रूप से अपनी जान गंवा रहे हैं। घाटों पर दिन भर लोगों के शव जल रहे हैं। स्थिति ऐसी है कि हर तरफ लूट मची है। इस लूट खसोट के घेरे में अब अंतिम संस्कार भी आ गए हैं। कुछ ही दिन पहले ऐसी खबरें वाराणसी के घाटों से आई थी कि अंतिम संस्कार के लिए पंडा खूब मोटी रकम वसूल कर रहे हैं। लकड़ियां महंगी हो गई हैं। वाराणसी में कोरोना महामारी की हालात बेकाबू हो चुकी है। इसे लेकर ही शायर और कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

Related Articles

Leave a Comment