Latest News
Home अपराध प्रधान पद के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, गोरखपुर में हत्याओं का सिलसिला जारी!

प्रधान पद के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, गोरखपुर में हत्याओं का सिलसिला जारी!

by Khabartakmedia

उत्तर प्रदेश और अपराध का रिश्ता इतना गाढ़ा हो चुका है कि हर दिन इस नातेदारी की खबर आती ही है। लेकिन आजकल उत्तर प्रदेश का एक ख़ास जिले ने अपराध के मामलों में बढ़ता बनाई हुई है। जिला है गोरखपुर। जो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की संसदीय क्षेत्र भी है। गोरखपुर में पिछले एक हफ्ते से हर रोज किसी न किसी बड़े अपराध की वारदात सामने आ रही है। शनिवार की सुबह भी ये सिलसिला जारी रहा।

गोरखपुर के थाना गुलरिहा के अन्तर्गत एक हत्या की खबर सामने आई है। यहां एक गांव के प्रधान पद के उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिस व्यक्ति को गोली मारी गई है उनका नाम बृजेश सिंह बताया जा रहा है। बृजेश सिंह पूर्व ग्राम प्रधान भी थे। यहां चुनाव का प्रचार करने क्षेत्र में निकले हुए थे। चुनाव प्रचार करके लौटते समय कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बृजेश सिंह को गोली लग गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच चल रही है। परिवार और आसपास के लोगों से बयान लिए जा रहे हैं। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 4 नामजद व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Comment