Latest News
Home ताजा खबर गोरखपुर पुलिस का कारनामा हंसा कर लोटपोट कर देगा, डिजिटल इंडिया में सबसे बड़ी क्रांति

गोरखपुर पुलिस का कारनामा हंसा कर लोटपोट कर देगा, डिजिटल इंडिया में सबसे बड़ी क्रांति

by Khabartakmedia

उत्तर प्रदेश की पुलिस अपने काम करने के निराले और अतरंगे अंदाज के लिए मशहूर है। ये उत्तर प्रदेश पुलिस ही थी जिसके एक अधिकारी ने मुंह से ठांए-ठांए की आवाज निकालकर एक अपराधी को डराने की कोशिश की थी। कई किस्से हैं यूपी पुलिस के इन कारनामों की। पत्रकार लिखते हुए थक जाए और पाठक पढ़ते हुए हार मान जाए।
रविवार को एक बार फिर उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर की पुलिस ने हंसा कर पेट फूला देने वाला काम किया है। गोरखपुर पुलिस ने आज एक हत्या के आरोपी को पकड़ा। आरोपी अपराध करने के 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया गया है। अपने ढुलमुल रवैए के लिए प्रसिद्ध यूपी पुलिस अगर किसी आरोपी को इतनी जल्दी गिरफ्तार कर ले तो खबर चौंका देती है।

खैर गोरखपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और साथ में एक सुंदर सी तस्वीर भी खींची। इस तस्वीर को गोरखपुर पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। तस्वीर लेते वक्त पुलिस के कर्मचारी और आरोपी दोनों बगैर मास्क पहने हुए थे। अब कोरोना काल में मास्क के लिए लोगों पर लाठियां तोड़ने वाली पुलिस का कोई आदमी बिना मास्क के फोटो में दिखेगा तो फजीहत हो जाएगी। इसलिए गोरखपुर पुलिस ने उस फोटो में एडिटिंग के जरिए मास्क लगा दिया। मतलब डिजिटल मास्क! फोटो में खड़े पुलिस कर्मचारी और आरोपी दोनों के मुंह पर मास्क की इमोजी लगा दी गई और दिखा दिया गया की दोनों ने मास्क पहन रखी है। गोरखपुर पुलिस ने इस ट्वीट के जरिए अपने अजीबो-गरीब कारनामों की फेहरिस्त को थोड़ा और बड़ा कर लिया है।

Related Articles

Leave a Comment