Latest News
Home अपराध सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर बिहार में चलीं धड़ाधड़ गोलियां

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर बिहार में चलीं धड़ाधड़ गोलियां

by Khabartakmedia

बिहार की सरकार बढ़ते अपराध पर लगाम कसने में लगातार विफल हो रही है। शनिवार को एक बार फिर बिहार गोलियों की तड़तड़ाहट से सन्न रह गया। राज्य के सहरसा जिले में बदमाशों ने एक व्यापारी पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा दी। मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद गुंडों ने राजकुमार सिंह और अमीर हसन नाम के शख्स पर गोलियां चलाई। हालांकि इस फायरिंग में दोनों की जान बच गई। राजकुमार सिंह को पैर और अमीर हसन को कमर पर गोली लगी है। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत से है नाता:

घायल राजकुमार सिंह

राजकुमार सिंह बाइक शोरूम के मालिक हैं। वे सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि राजकुमार और सुशांत पड़ोसी भाई थे। राजकुमार सिंह के पास सहरसा और मधेपुरा में मोटरसाइकिल की शोरूम है। आज सुबह जब वे अपने सहकर्मी हसन के साथ मधेपुरा के शोरूम पर जा रहे थे। तभी अचानक उन पर गोलियां चलने लगीं। इस घटना में तीन हमलावर शामिल थे।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने शुरुआती जांच की। बता दें कि दोनों लोगों को एक- एक गोली लगी है। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। घायलों के परिवार वालों ने पुलिस से जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Comment