Latest News
Home ताजा खबर अफवाहों के बीच तिहाड़ जेल ने की पुष्टि, कोरोना के आतंक में खत्म हुआ सीवान का शहाबुद्दीन!

अफवाहों के बीच तिहाड़ जेल ने की पुष्टि, कोरोना के आतंक में खत्म हुआ सीवान का शहाबुद्दीन!

by Khabartakmedia

रविवार के सुबह से ही सोशल मीडिया पर सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के मौत की खबरें चल रही थी। लेकिन मोहम्मद शहाबुद्दीन कोई स्पष्ट और भरोसेमंद जानकारी नहीं थी। ना ही अस्पताल की ओर से और ना ही तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से इस बाबत कोई बयान जारी हुआ था। अलग अलग सूत्रों के हवाले से यह खबर महज हवा बनकर उड़ रही थी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने कुछ घंटे पहले मोहम्मद शहाबुद्दीन के मरने की खबर को ट्वीट किया। लेकिन फिर उसे डिलीट भी कर दिया। लेकिन इन सब के बीच अब स्पष्टीकरण आ चुकी है।

बिहार के सीवान में आतंक का पहला और दूसरा नाम पूर्व सांसद और राजद नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की आज मौत हो गई। मोहम्मद शहाबुद्दीन दिल्ली के तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था। इस बीच पिछले दिनों उसे कोरोना का संक्रमण हुआ। जिसके बाद उसे दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान ही आज उसकी मृत्यु हो गई। तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने शहाबुद्दीन के मौत की पुष्टि की है।

कहा जा रहा है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन गत शनिवार की रात से ही कोमा में था। स्थिति नाजुक हो चुकी थी। तभी आज सुबह उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन अपने करतूतों की सजा भुगत रहा था। लेकिन कोरोना महामारी के आतंक के सामने उसका नाम भी मटियामेट हो गया।

Related Articles

Leave a Comment