Latest News
Home ताजा खबर पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की प्रतिक्रिया से बिहार में खलबली!

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की प्रतिक्रिया से बिहार में खलबली!

by Khabartakmedia

जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव पटना में गिरफ्तार हो गए हैं। पप्पू यादव की गिरफ्तारी का मामला गरम होता जा रहा है। एक ओर ट्विटर पर इसे लेकर 70 हजार से अधिक लोगों ने ट्वीट किया है। उनकी रिहाई के लिए हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। तो दूसरी ओर नीतीश सरकार में बगावत शुरू हो गई है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जीतन राम मांझी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने इसे मानवता के लिए खतरा बताया है। उनका कहना है कि “कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ्तार किया जाए ऐसी घटना मानवता के लिए ख़तरनाक है।”

जीतन राम मांझी की इस ट्वीट ने खलबली मचा दी है। क्योंकि जीतन राम मांझी बिहार की नीतीश सरकार के साझेदार हैं। उनकी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा है।

गौरतलब है कि आज सुबह पटना पुलिस ने पप्पू यादव को तालाबंदी के नियमों का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया है। हालांकि कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी की वजह कुछ और ही है। पप्पू यादव ने पिछले दिनों एक बड़ा खुलासा किया था। भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के अमनौर कार्यालय पर दो दर्जन से अधिक एम्बुलेंस खड़ी जंग खा रही थीं। इसका भंडाफोड़ पप्पू यादव ने किया था। इस खुलासे के बाद नीतीश सरकार सवालों के घेरे में थी। कहा जा रहा है कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी इसी घटना के बदले में हुई है।

Related Articles

Leave a Comment