Latest News
Home अपराध बीच सड़क युवती के मांग में जबरन भर दी सिंदूर, पीएम के संसदीय क्षेत्र में मनचलों की मौज

बीच सड़क युवती के मांग में जबरन भर दी सिंदूर, पीएम के संसदीय क्षेत्र में मनचलों की मौज

by Khabartakmedia

उत्तर प्रदेश में 2017 में भाजपा की सरकार बनी थी। मुख्यमंत्री पद पर बैठे योगी आदित्यनाथ। योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे करते थे। सीएम आज भी अपने प्रशासन को लेकर अपनी पीठ थपथपाते हैं। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। प्रदेश में आए दिन अपराध के नए नए काले कारनामे सामने आ रहे हैं। जनता में अपराधियों और मनचलों की दहशत भयवाह रूप से बढ़ चुकी है। लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार हवाई दावों और दिखावे से अधिक कुछ नहीं कर सकी है।

ताजा मामला है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का। आध्यात्मिक नगरी वाराणसी से गुरुवार को एक ऐसी घटना सामने आई जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। यहां एक जगह का नाम है गुरुबाग। जो की लक्सा थाना क्षेत्र में आता है। एक युवती गुरुबाग से होकर अपने स्कूल पढ़ने जा रही थी। तभी एक मनचले ने उसे पीछे से जबरन रोका और उसकी मांग में सिंदूर लगा दिया। सोनू प्रजापति नाम का यह शख्स पहले भी कई आपराधिक मामलों में संलिप्त पाया गया है। सोनू प्रजापति के जबरदस्ती सिंदूर लगाने पर लड़की रोने-चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने तुरंत अपराधी को पकड़ा और जमकर पीटा। सूचना मिलने पर लक्सा पुलिस पहुंची और सोनू को धर ले गई।

बदमाश बेखौफ:

पुलिस ने भले ही सोनू प्रजापति को पकड़ लिया हो। लेकिन यह घटना बताती है कि प्रदेश में गुंडे बदमाशों की मौज है। ये लोग आसानी से आम जनता को परेशान कर रहे हैं। इन्हें पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। हाल ही में उन्नाव का मामला भी तूल पकड़े हुए है। हाथरस की घटना भी हर किसी को याद है। विकास दुबे का मामला भी ध्यान में है। उत्तर प्रदेश सरकार को इन मामलों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि अपराधियों के लिए नजीर पेश हो सके।

Related Articles

Leave a Comment