Latest News
Home शिक्षाकॉलेज डॉ राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव का आया परिणाम, जानिए किसने मारी बाजी

डॉ राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव का आया परिणाम, जानिए किसने मारी बाजी

by Khabartakmedia

डॉ. राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज में छात्रसंघ का चुनाव संपन्न हो गया है। चुनाव में छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। अपने पसंदीदा प्रत्याशियों को मत दिया। सुबह से दोपहर तक मतदान की प्रक्रिया चली। शाम होते होते छात्रसंघ चुनाव के परिणाम सामने आ गए। छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर कुल तीन उम्मीदवार थे। बंदना प्रजापति, मनोज कुमार पटेल और बंदना भारती। मनोज कुमार पटेल को सबसे अधिक 715 वोट मिले। जबकि बंदना प्रजापति को कुल 589 वोट और बंदना भारती को महज दो ही मत मिले। इस तरह डॉ. राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज के नए अध्यक्ष मनोज कुमार पटेल बन गए हैं।

छात्रसंघ उपाध्यक्ष पद पर अरविंद कुमार ने जीत का परचम लहराया है। अरविंद कुमार को कुल 918 मत मिले। उपाध्यक्ष पद के लिए एक अन्य प्रत्याशी अमर सिंह ने 370 वोट पाया। साथ ही महामंत्री पद पर विकास कुमार पटेल ने लगभग चार सौ मतों के अंतर से विजय हासिल की। इस पद पर विकास कुमार पटेल को 845 और दीपक पटेल को 440 वोट मिले। बता दें कि छात्रसंघ पुस्तकालय पद पर जीत चुनाव से पहले ही तय हो चुकी थी। क्योंकि इस पद पर सिर्फ एक ही उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे। अंकित पाल को छात्रसंघ पुस्तकालय मंत्री के पद पर निर्विरोध निर्वाचित किया गया।

बता दें कि डॉ. राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज में किसी भी छात्र संगठन का कोई पैनल नहीं है। यहां हर प्रत्याशी बगैर किसी संगठन के चुनाव लड़ते हैं।

Related Articles

Leave a Comment