Latest News
Home अपराध ब्रेकिंग खबर: 26 के दिन हुए दिल्ली हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू लगा पुलिस के हाथ

ब्रेकिंग खबर: 26 के दिन हुए दिल्ली हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू लगा पुलिस के हाथ

by Khabartakmedia

गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू आखिरकार पकड़ा गया। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने दीप को गिरफ्तार किया है। दीप सिद्धू 26 जनवरी के बाद से ही फरार था। पुलिस उसे पकड़ने की जुगत में लगी हुई थी।

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू पर गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हिंसा भड़काने का आरोप है। 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड किया था। इस ट्रैक्टर परेड में दीप सिद्धू भी शामिल था। लेकिन जब परेड दिल्ली में घुसा तो हिंसा भड़क उठी। कायदे कानून पूरी तरह से ध्वस्त हो गए। पुलिस और किसानों के बीच जमकर खूनी भिडंत हुई।

लाल किले पर हिंसा के दौरान की तस्वीर

लेकिन फिर किसानों का एक जत्था दिल्ली के लाल किले की ओर जाने लगा। पुलिस की कम तैयारी की वजह से हुड़दंगी लाल किले के भीतर घुस गए। लाल किले पर चढ़कर इन लोगों ने एक धार्मिक झंडा भी फहरा दिया। ये झंडा उसी जगह से फहराया गया जहां से प्रधानमंत्री 15 अगस्त को भारत तिरंगा फहराते हैं। इस बीच भयानक हिंसा की तस्वीरें सामने आईं। किसान नेताओं लाल किले की हिंसा के लिए पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू को जिम्मेदार बताया।

आरोप लगा कि दीप सिद्धू पिछले कई दिनों से किसानों को भड़का रहा था। किसान आंदोलन को बदनाम करने की साज़िश कर रहा था। कहा गया कि जब किसानों की ट्रैक्टर रैली शांतिपूर्ण तरीके से हो रही थी तब दीप सिद्धू ने ही किसानों को उकसाया। बता दें कि जब लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया जा रहा था तब दीप सिद्धू ने एक फेसबुक लाइव भी किया था। इस घटना के कुछ घंटे बाद स्थिति काबू में आई तब भी दीप ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में भी दीप सिद्धू ने लाल किले की घटना की जिम्मेदारी ली थी।

Related Articles

Leave a Comment