Latest News
Home ताजा खबर एक दिन में कोरोना से नहीं हुई थी देश में कभी इतनी मौतें! देखिए पूरी रिपोर्ट

एक दिन में कोरोना से नहीं हुई थी देश में कभी इतनी मौतें! देखिए पूरी रिपोर्ट

by Khabartakmedia
corona virus

Corona Virus India. पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस का संक्रमण थमता नजर आया है। नए मरीजों की संख्या पहले के मुकाबले घटने लगी है। लेकिन मौत का सिलसिला अभी भी कम नहीं हो रहा है। कम होने के बजाए मौतें बढ़ती ही जा रही हैं। पिछले चौबीस घंटे की रिपोर्ट भी यही हाल बता रही है।

भारत में पिछले चौबीस घंटे में अब तक की सबसे अधिक मौत के मामले सामने आए हैं। देशभर में 4,529 लोगों की सांसे महज एक दिन में कोरोना के चलते उखड़ गई हैं। कोरोना महामारी में इतने लोग एक ही दिन के भीतर अब तक नहीं मरे थे। साफ है कि इनमें वो लोग भी शामिल हैं जिन्हें कोरोना ने कम और सरकार की लापरवाहियों ने ज्यादा मारा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को देशभर में कोरोना संक्रमण का हाल बताया है। पिछले चौबीस घंटे में 2,67,334 नए कोरोना संक्रमित लोग सामने आए हैं। जबकि 3,89,851 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोविड के सक्रिय मामलों की संख्या में आज भी कमी देखी गई है। देश में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 32,26,719 हो चुकी है। जबकि देशभर में अब तक 18,58,09,302 लोगों को कोविड की टीका लगाई गई है।

Related Articles

Leave a Comment