Latest News
Home खेल रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेंस से हटाई Coca-Cola की बोतल, कंपनी के बाजार भाव में 4 बिलियन की गिरावट!

रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेंस से हटाई Coca-Cola की बोतल, कंपनी के बाजार भाव में 4 बिलियन की गिरावट!

by
Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo. विश्व के सबसे दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम शुमार है। थोड़ा और स्पष्ट किया जाए तो चोटी के खिलाड़ियों में शामिल है क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम। मंगलवार को रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल और हंगरी के बीच EURO 2020 में एक मुकाबला खेला गया। इस फुटबॉल मैच से पहले बुडापेस्ट में रोनाल्डो एक प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। जो कि हर मैच के पहले होता है।

प्रेस कांफ्रेंस के लिए एक टेबल रखी गई थी। जिस पर तीन बोतलें रखी हुई थीं। एक पानी की बोतल और बाकी दो Coca Cola की बोतलें। रोनाल्डो प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। अपनी कुर्सी पर बैठे। इसके बाद उनकी नजर टेबल पर रखी हुई Coca Cola की शीशे की बोतलों पर पड़ी। रोनाल्डो ने तुरंत ही दोनों बोतलों को उठाया और टेबल पर से हटा दिया।

Coca Cola की बोतल हटाने के बाद रोनाल्डो ने पानी की बोतल उठाई और पुर्तगाली में एक शब्द बोला। मीडिया रपटों के मुताबिक उस शब्द का अंग्रेजी में मतलब था Drink Water.

स्पॉन्सर है Coca-Cola:

बता दें कि Euro 2020 में Coca Cola आधिकारिक स्पॉन्सर है। इसके बावजूद भी रोनाल्डो ने उसे अपने प्रेस कांफ्रेंस की टेबल से हटा दिया। जो कि प्रचार के लिए रखी गई थी। बहुत से लोग इसे आम घटना मान सकते हैं। लेकिन इसका खामियाजा कंपनी को भुगतना पड़ा है।

जिस प्रेस कांफ्रेंस में रोनाल्डो ने Coca Cola की बोतल हटाई उसके खत्म होने तक कंपनी के शेयर की कीमत में 1.6 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। जबकि अब Coca Cola कंपनी के बाजार भाव (Market Value) में लगभग 4 बिलियन डॉलर की गिरावट देखी गई है। जो कि किसी भी कंपनी के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।

Related Articles

Leave a Comment