Latest News
Home अपराध मुख्यमंत्री योगी को मंच पर आपराधिक व्यक्ति ने किया सम्मानित, पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने उठाया सवाल!

मुख्यमंत्री योगी को मंच पर आपराधिक व्यक्ति ने किया सम्मानित, पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने उठाया सवाल!

by Khabartakmedia

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सबसे बढ़चढ़कर दावा कानून व्यवस्था को लेकर ही करती है। लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार घिरती भी सबसे अधिक कानून व्यवस्था पर ही है। राज्य में छोटे मोटे अपराधी तो धर लिए जाते हैं। उन्हें जेल भेजकर पुलिस और सरकार अपनी पीठ खूब थपथपाती है। लेकिन बड़े कांड करने वाले अपराधी आराम से बाहर घूमते रहते हैं। इन दिनों एक नई चलन भी देखने को मिल रही है। आपराधिक पृष्ठभूमि के लोग सत्ता के गलबहियां करते हुए दिखते हैं। लेकिन ये मेलजोल अगर राज्य के मुख्यमंत्री के साथ शुरू हो जाए तो स्थिति ख़तरनाक मालूम होती है।

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले का है। बहराइच में शनिवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। यहां वे महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे। बहराइच के इस कार्यक्रम में आसपास के बहुत से लोग इकट्ठा हुए थे। मंच पर क्षेत्रीय नेता जुटे थे। कार्यक्रम के दौरान एक शख्स कुर्ता पहने हुए मंच पर दिखा। उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महाराणा प्रताप की एक तस्वीर देकर सम्मानित भी किया। इस शख्स का नाम देवेन्द्र सिंह गब्बर बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि देवेन्द्र सिंह अपराध की दुनिया का गब्बर ही है। देवेन्द्र सिंह ने कई बड़े गैरकानूनी काम कर रखे हैं। उसके खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं। प्रदेश के अलग अलग कई थानों में मुकदमा दर्ज है। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का दावा है कि तस्वीर में दिख रहे मुकदमों की जानकारी देवेन्द्र सिंह गब्बर की हैं।

उठ रहे सवाल:

पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने इस मामले को उठाया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान तो खड़ा किया ही है, साथ ही राष्ट्रीय मीडिया को भी लपेटे में लिया है। सूर्य प्रताप सिंह ने राष्ट्रीय मीडिया को खुली चुनौती दी है कि इस खबर को दिखाएं।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है। आईपी सिंह ने एक वीडियो भी जारी किया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री ने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मंच पर देवेन्द्र सिंह गब्बर द्वारा सम्मानित किए जाने की घटना ने बहराइच के लोगों में आक्रोश पैदा किया है।

Related Articles

Leave a Comment