Latest News
Home खेल मिशन ऑक्सीजन में साथ आए क्रिकेटर शिखर धवन, दिया बड़ा योगदान

मिशन ऑक्सीजन में साथ आए क्रिकेटर शिखर धवन, दिया बड़ा योगदान

by Khabartakmedia

Cricketer Shikhar Dhawan donated money for oxygen. भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने शनिवार को एक बड़ा योगदान दिया है। शिखर धवन ने ऑक्सीजन के लिए एक बड़ी राशि दान की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बाद अब शिखर धवन भी ऑक्सीजन मिशन में साथ आए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपना एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। शिखर धवन फिलहाल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए खेल रहे हैं। वो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी टीम को मैच जीता रहे हैं। शिखर धवन ने कोरोना की लड़ाई में अग्रिम पंक्ति के लोगों का धन्यवाद भी किया है।

शिखर धवन ने इस ऑक्सीजन मिशन में 20 लाख एक योगदान दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि IPL 2021 में उन्हें हर मैच के बाद जो भी व्यक्तिगत पुरस्कार उन्हें मिलेंगे, उसे भी इसमें दे देंगे। गौरतलब है कि IPL के हर मैच के बाद MAN OF THE MATCH, PERFECT CATCH OF THE MATCH जैसे कई श्रेणियों में पुरस्कार मिलते हैं। इनमें लाखों की धन राशि मिलती है।

“हम सब एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में जितना संभव हो सके हमें एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है” शिखर ने कहा। उन्होंने आगे कहा है कि “वर्षों से आप सभी से मुझे खूब सारा प्यार और समर्थन मिला है। जिसके लिए मैं आभारी हूं। अब मेरी बारी है कि इस देश के लोगों को यह समर्थन दूं।”

.

Related Articles

Leave a Comment