Latest News
Home कोरोना वायरस उत्तर प्रदेश में अब तक के सबसे अधिक नए मामले, वाराणसी में पार हुआ दो हजार का आंकड़ा!

उत्तर प्रदेश में अब तक के सबसे अधिक नए मामले, वाराणसी में पार हुआ दो हजार का आंकड़ा!

by Khabartakmedia

Covid-19 Report Of Varanasi. उत्तर प्रदेश पूरी तरह से कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण कहीं से कम होता नहीं दिख रहा है। इसके बजाय हर रोज रिकॉर्डतोड़ नए मामले सामने आ रहे हैं। स्थिति अब बद से बदतर हो चुकी है। उत्तर प्रदेश सरकार की कोई भी पाबंदी या रणनीति कोविड-19 पर रोक नहीं लगा पा रही है। यहां तक कि सरकार की योजनाओं का थोड़ा भी असर होता नहीं दिख रहा है।

उत्तर प्रदेश में बुधवार को अब तक के सबसे अधिक कोरोना मरीज मिले हैं। पिछले चौबीस घंटे में 33,214 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। ये आंकड़ा दहलाने वाला है। वहीं प्रदेश में इस दौरान 184 लोगों ने जान गंवा दी है। इन ताजा खौफनाक आंकड़ों के बाद प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्या 2,24,265 हो चुकी है। प्रदेश में सबसे अधिक मामले लखनऊ में मिले हैं।

वाराणसी की स्थिति भी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। जिले में एक बार फिर कोरोना के दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। वाराणसी में पिछले चौबीस घंटे में कुल 2264 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जबकि इतने ही समय में दस लोगों की मौत भी हो गई है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक यहां 461 लोगों ने कोविड-19 के कारण जान गंवाई है। वाराणसी अब सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या 16,112 हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Comment