Latest News
Home कोरोना वायरस उत्तर प्रदेश में कोरोना ने लगाई लंबी छलांग, वाराणसी में लगभग दोहरा शतक!

उत्तर प्रदेश में कोरोना ने लगाई लंबी छलांग, वाराणसी में लगभग दोहरा शतक!

by Khabartakmedia

स्वास्थ्य विशेषज्ञ ये कयास लगा रहे थे कि होली के बाद कोरोना के आंकड़े भयावह तरीके से उछाल मारेंगे। अब होता भी यही दिख रहा है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बड़ी तेजी से एक ही दिन में बढ़ गए हैं। उत्तर प्रदेश में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना संक्रमण के 2600 नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले गत बुधवार को करीब 1300 कोरोना के मरीज मिले थे। लेकिन अब इसमें दोगुनी रफ्तार से वृद्धि हुई है।

पिछले चौबीस घंटे में ही पूरे प्रदेश में नौ मरीजों की मौत हो गई है। जबकि 510 लोगों को इस बीमारी से ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि राजधानी लखनऊ में 935 मरीज सामने आए हैं। यहां दो लोगों ने इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी है। वाराणसी जिले में कोरोना ने लगभग दोहरा शतक का आंकड़ा छू ही दिया है। आखिरी चौबीस घंटों के भीतर वाराणसी में कुल 198 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

कोविड-19 के बढ़ते आंकड़े हर किसी के लिए सिर दर्द बनने वाला है। बढ़ते संक्रमण ने एक बार फिर से अलग अलग तरीके के पाबंदियों को आमंत्रण दे रहा है। प्रदेश में माध्यमिक विद्यालयों को 4 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में कुंभ का आयोजन हुआ है। ऐसी गलतियां प्रदेश को बुरी तरह से प्रभावित करेंगी। हालांकि देखने वाली बात होगी कि आज के इस आंकड़े के बाद सरकार इस दिशा में क्या रवैया अपनाती है?

Related Articles

Leave a Comment